Friday, March 29, 2024
featured

सैफ से सलमान की तुलना पर जानिए क्या बोले रेमो डिसूजा!

SI News Today
Compare Saif to Salman, know what happened, Remo D'Souza!

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म ‘रेस-3’ अगले सप्ताह रिलीज होने वाली है. यह फ़िल्म रिलीज होने से पहले ही काफी चर्चा में है. ‘रेस’ सीरीज में पहली बार बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान काम कर रहे हैं. इससे पहले रेस सीरीज फिल्मों के लीड रोल में सैफ अली खान थे. रेस सीरीज की पहली दोनों फ़िल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

आपको बता दें कि फ़िल्म के प्रोमोशन के लिए डायरेक्टर से लेकर सभी स्टारकास्ट काफी मेहनत कर रहे हैं. ऐसे ही एक प्रोमोशनल इवेंट में फ़िल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा से जब यह सवाल पूछा गया कि ‘रेस’ सीरीज में पहली बार सलमान की एंट्री हुई है तो लोग सैफ और सलमान की तुलना कर रहे हैं. इसे लेकर रेमो ने कहा, “सैफ से सलमान की तुलना करना बिल्कुल सही नहीं हैं. दोनों अलग-अलग तरह के एक्टर हैं. दोनों की फैन फॉलोविंग अलग-अलग है. इससे पहले की दोनों फ़िल्मों में सैफ ने शानदार अभिनय किया था. लेकिन इस बार सलमान ने जबरदस्त काम किया है. फ़िल्म में डांस और एक्शन का शानदार मिश्रण है. कुल मिलाकर यह फ़िल्म दर्शकों के लिए फूल पैसा वसूल होगा.”

रेस-3 एक मल्टीस्टारर फ़िल्म है. फ़िल्म में सलमान खान, अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नाडिज और साकिब सलीम जैसे सितारों ने अभिनय किया हैं. फ़िल्म ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज हो रही है.

SI News Today

Leave a Reply