Friday, March 29, 2024
featured

प्रियंका के इस बयान पर विवाद होना तय! जानिए रिपोर्ट

SI News Today
Priyanka's statement is a matter of controversy! Know report

अभी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ‘क्वांटिको’ विवाद से पूरी तरह बाहर भी नहीं आई हैं और वह फिर से एक और विवाद में घिर चुकी हैं. हाल ही में प्रियंका ने मीडिया से बातचीत में बॉलीवुड पर टिप्पणी की, जिसे लोगों ने बेहद शर्मनाक बताया. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में एक जर्नलिस्ट को प्रियंका बताती हैं, ‘इंडियन फिल्‍म्‍स इज ऑल अबाउट हिप्‍स एंड बूब्‍स’. प्रियंका के इस बयान के बाद लोगों ने उन्होंने ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

एक तरफ जहां लोग इस बयान को शर्मनाक करार दिया. वहीं दूसरी ओर लोगों ने कहा कि लगता है प्रियंका यह भूल चुकी हैं कि वह बॉलीवुड से फेमस हुई है न कि हॉलीवुड से. जाहिर सी बात है प्रियंका के इस विवादित बयान से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को काफी दुख हो सकता है. साथ ही साथ उन्हें गुस्सा भी आ सकता है. बता दें, इससे पहले प्रियंका चोपड़ा अपने हॉलीवुड टीवी शो ‘क्वांटिको’ के सीजन 3 के एक एपिसोड को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल की जा रही थीं. दरअसल, शो के एक एपिसोड में भारतीय राष्ट्रवादियों को आतंकी बताया गया था जिसके बाद से ही प्रियंका को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था.

जिसके बाद प्रियंका ने इस मुद्दे पर ट्वीट किया और कहा कि, “मैं बहुत दुखी और शर्मिंदा हूं कि क्वांटिको के एक विवादित एपिसोड से कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है. मेरा मकसद कभी भी किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था. मैं माफी मांगती हूं. मुझे भारतीय होने पर गर्व है.”

बता दें, इससे पहले क्वांटिको के निर्माताओं ने माफी मांग थी. एबीसी नेटवर्क ने यह माफी क्वांटिको के उस एपिसोड के लिए मांगी थी, जिसमें आतंकी हमले के पीछे भारतीय राष्ट्रवादियों के होने की बात कही गई थी. गुरुवार को एक ट्वीट के जरिए एएनआई ने इसकी जानकारी दी थी. अपने ट्वीट में एएनआई ने लिखा था, ‘क्वांटिको’ के एपिसोड को बहुत ज्यादा इमोशनल रिएक्शन मिले हैं और उनमें से ज्यादातर प्रियंका चोपड़ा पर किए गए हैं लेकिन प्रियंका का इसमें कोई हाथ नहीं है क्योंकि न ही उन्होंने शो बनाया है और न ही शो लिखा या डायरेक्ट किया है. इस वजह से ऐबीसी नेटवर्क हिंदुओं से क्वांटिको में हिंदुओं को आतंकी कहे जाने के लिए माफी मांगता है. आपको बता दें कि शो में प्रियंका एफबीआई एजेंट की भूमिका निभा रही हैं.’

SI News Today

Leave a Reply