Thursday, March 28, 2024
featuredदेश

शेहला रशीद ने लगाया गडकरी पर गंभीर आरोप!

SI News Today
Shehla Rasheed falsely charged Gadkari!

जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. दरअसल अब शेहला अपने उस विवादित ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने केंद्रीय मंत्री और आरएसएस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने गडकरी और आरएसएस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश का आरोप लगाया. इसके बाद इस मुद्दे पर बवाल मच गया. उनके इस ट्वीट की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना की गई.

शेहला रशीद ने अपने ट्वीट में लिखा, आएसएस और नितिन गडकरी पीएम मोदी की हत्या की साजिश रच रहे हैं और वह बाद में इसके लिए मुसलमानों और वामपंथियों को दोषी बताएंगे.

इसके बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने इस ट्वीट पर कड़ी आपत्ति जताई. उन्होंने मामले में कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है. शेहला के ट्वीट के जवाब में बिना नाम लिए नितिन गडकरी ने लिखा कि मैं उन असामाजिक तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रहा हूं, जिन्होंने मुझ पर पीएम मोदी को डराने के लिए हो रही हत्या की साजिश के मामले को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है.’

जैसे ही नितिन गडकरी ने शेहला रशीद को ये धमकी, उनके सुर तुरंत ही बदल गए. उन्होंने ट्वीट करते हुए अपने ट्वीट को मजाकिया बताया. उन्होंने लिखा, दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के नेता मजाकिया ट्वीट पर कार्रवाई करेंगे.

गौरतलब है कि 8 जून को राजीव गांधी की तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रचने का खुलासा हुआ था. भीमा-कोरेगांव हिंसा मामले में जांच कर रही पुलिस ने पुणे की एक स्‍थानीय अदालत में कहा था कि इस सिलसिले में गिरफ्तार पांच में से एक आरोपी के घर से ऐसा पत्र बरामद हुआ है, जिससे संकेत यह मिलते हैं कि यहां राजीव गांधी की हत्‍या जैसी वारदात को अंजाम देने की साजिश रची गई थी. पुलिस का यह भी दावा है कि इनके निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थे.

SI News Today

Leave a Reply