बंगले में तोड़फोड़ के आरोप पर बोले अखिलेश! कहा…

Akhilesh on the charge of sabotage in the bungalow! said...

Akhilesh on the charge of sabotage in the bungalow! said...

उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने सरकारी बंगले को लेकर अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर बीजेपी पर निशाना साधा. रविवार को सैफई पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा ‘हमारा घर खाली करा दिया, नेता जी (मुलायम सिंह यादव) का घर खाली करा दिया, हमारा नया गठबंधन है, बसपा प्रमुख का घर खाली करा दिया. अब कह रहे हैं कि हम टोटी ले गए हैं’. उन्‍होंने कहा कि बीजेपी सरकार को जो भी टोटी चाहिए, वो भिजवाने को तैयार हूं. बता दें कि अखिलेश यादव ने लखनऊ स्थित अपने सरकारी बंगले 4 विक्रमादित्‍य मार्ग को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद खाली कर दिया है. उन पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि वह सरकारी बंगला खाली करने के साथ ही वहां से टोटी, एसी, टाइल्‍स समेत अन्‍य सामान भी उखाड़ कर ले गए हैं.

रविवार को दो दिन के लिए सैफई पहुंचे अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा ‘अभी मैं दो दिन के लिए सैफई में हूं. दो दिन बाद लखनऊ लौटकर जो टोटी अच्‍छी होगी वो दे दूंगा’. उन्‍होंने कहा कि बीजेपी के लोग कह रहे हैं कि हमने सरकारी आवास में तोड़फोड़ की है. कह रहे हैं कि हम उनका सामान साथ ले गए. अगर हमने आपका (बीजेपी) कोई भी सामान लिया है तो उसकी सूची भिजवा दें. हम उसे एक्‍सप्रेस वे से भिजवा देंगे.

सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा. उन्‍होंने कहा ‘खतरा पाकिस्‍तान से नहीं है बल्कि आप (मोदी) से है. पाकिस्‍तान से राजनीतिक खतरा है. पाकिस्‍तान से राजनीतिक दलों को लाभ मिलता है. ये बीजेपी पाकिस्‍तान की बात करके राजनीतिक लाभ लेना चाहती है’. उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी खीर खाने पाकिस्‍तान चले जाते हैं और खतरे की बात करते हैं.

बंगला राज्य संपत्ति विभाग के कब्जे में आने के बाद ज़ी मीडिया सबसे पहले प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बंगले पर पहुंचा था. जो कभी आलीशान बंगला हुआ करता था, वहां टाइल्स टूटी मिलीं, कहीं फ्लोरिंग उखड़ी हुई थी तो कहीं दीवार. पूरा बंगला बेहाल मिला था. बंगले में सबसे ज्यादा टूटफूट वहां हुई जहां अखिलेश यादव का जिम हुआ करता था. इसके साथ ही इनडोर गेम्स के एरिया में भी तोड़फोड़ मिली. कहीं लोहे के एंगल निकले हुए थे, तो कहीं दीवार टूटी हुई थी. पूरे बंगले में सेंट्रलाइज्ड एसी था. इस दौरान देखने को मिला की बंगला छोड़ने से पहले एसी को भी निकाला गया. इसके साथ ही स्वीमिंग पूल का हिस्सा भी पाटा हुआ मिला था.

Please Write Your Comments Below

Previous Whatsapp से ऐसे बचाई हार्ट अटैक से मरीज की जान!
Next कांग्रेस: गठबंधन के लिए राज्य के नेताओं के हितों को कुर्बान नहीं करेंगे!