Thursday, April 25, 2024
featured

नवाजुद्दीन के भाई के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर! जानिए वजह…

SI News Today
FIR lodged against Nawazuddin's brother! Know the reason ...

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने को लेकर पुलिस में एफआईआर दर्ज की गई है. बताया जा रहा है कि अयाजुद्दीन ने फेसबुक पर एक आपत्तिजनक पोस्ट किया है जिसके चलते रविवार को उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अयाजुद्दीन ने अपने एक कमेंट के साथ हिंदू भगवान की एक आपत्तिजनक फोटो पोस्ट की है. इस बात को लेकर हिंदू युवा वाहिनी के मेंबर्स ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

हालांकि अयाजुद्दीन ने अपने खिलाफ इन आरोपों को गलत करार दिया है और बताया कि उन्होंने उस शख्स को आड़े हाथ लिया जिन्होंने ऐसी गलत फोटो पोस्ट की. एएनआई को दिए हुए अपने बयान में उन्होंने कहा, “एक आदमी ने भगवान शंकर की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट की और मैंने उस शख्स को समझाया कि तुम इस तरह से फोटोज पोस्ट करके धार्मिक भावनाओं को आहत नहीं कर सकते हो लेकिन यहां तो उल्टा मेरे ही खिलाफ केस फाइल कर दिया गया. मेरे खिलाफ लगे चार्जेस की जांच होनी चाहिए.”

बताया गया कि अयाजुद्दीन के खिलाफ आईपीसी की सेक्शन 153 A के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस बात को लेकर बुधाना में हिंदू युवा वाहिनी के मेंबर्स ने अयाजुद्दीन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया.

SI News Today

Leave a Reply