Friday, April 19, 2024
featuredUncategorized

अब अजीत डोभाल के रोल में दिखेंगे परेश रावल!

SI News Today
Paresh Rawal will now be seen in Ajit Doval's roll!

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल फिल्म इंडस्ट्री में पिछले काफी सालों से एक्टिव हैं और दर्शकों द्वारा उन्हें कई तरह की भूमिकाओं में देखा गया है. परेश रावल एक ऐसे एक्टर हैं जो खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल लेते हैं. हाल ही में उनका फिल्म संजू से सुनील शेट्टी के किरदार का लुक सामने आया था और सुनील दत्त के किरदार में फैन्स उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं. जिसके बाद अब अपनी अगली फिल्म में परेश रावल एनएसए अजीत डोभाल के किरदार में नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपने फर्स्ट लुक को खुद ही अपने ट्विटर पर शेयर किया है.

दरअसल, परेश रावल फिल्म ‘उरी’ में अजीत डोभाल के किरदार में नजर आएंगे और उन्होंने फिल्म से अपने फर्स्ट लुक की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में परेश पूरी तरह से अजीत डोभाल जैसे ही नजर आ रहे हैं. बता दें, फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग सर्बिया में की जा रही है और फिल्म में यामी गौतम और विक्की कौशल भी अहम भूमिकाओं में है. यामी ने इस फिल्म के लिए अपना मेकऑवर भी किया है. यामी ने इस फिल्म के लिए हेयर कट करवाया है और वह फिल्म में एक जासूस की भूमिका में दिखाई देंगी.

परेश रावल ने अपने लुक को शेयर करते हुए लिखा, ‘फिल्म में मैं माननीय नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर अजीत डोभाल की भूमिका निभा रहा हूं’. ‘जिंदगी में ऐसा एक ही बार होता है जब आपको असल जिंदगी के हीरो की भूमिका निभाने का मौका मिलता है’.

”उरी’ को रोनी स्क्रूजवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म की कहानी बोर्डर पर हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है’. बता दें, इस फिल्म की कहानी 2016 के सितंबर में हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है. वहीं इस फिल्म से पहले परेश रावल ‘संजू’ में सुनील दत्त की भूमिका में नजर आएंगे.

SI News Today

Leave a Reply