Monday, March 25, 2024
featuredलखनऊ

जाह्नवी के लिए अर्जुन कपूर ने लिखा इमोशनल मैसेज!

SI News Today
Written emotional message by Arjun Kapoor for Jahnavi!

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के लिए आज का दिन बेहद खास होने वाला है. आज जाह्नवी की फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर रिलीज होगा और पहली बार जाह्नवी के फैन्स और दर्शक उन्हें एक एक्ट्रेस के रूप में देखेंगे. करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म में जाह्नवी, ईशान खट्टर के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगी. जाह्नवी के लिए इस खास दिन पर पिता बोनी कपूर और उनकी बहन खुशी, जाह्नवी के साथ खड़े हैं लेकिन अर्जुन कपूर फिलहाल लंदन में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं और इसलिए उन्होंने जाह्नवी की फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने से पहले अपनी बहन के लिए एक ईमोशनल मैसेज लिखा है.

अर्जुन कपूर ने अपने ट्विटर पर एक के बाद एक तीन ट्वीट करते हुए जाह्नवी के लिए लिखा, कल तुम हमेशा के लिए दर्शकों का हिस्सा बन जाओगी क्योंकि कल तुम्हारी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो रहा है. सबसे पहले मैं माफी मांगता हूं कि मैं इस वक्त मुंबई में नहीं हूं लेकिन मैं तुम्हारे साथ हूं. दूसरे ट्वीट में अर्जुन ने लिखा, मैं तुम्हें बताना चाहूंगा कि यह प्रोफेशन काफी अच्छा है अगर तुम हमेशा, मेहनत और लगन के साथ काम करती हो. दूसरों की एडवाइस सुनती हो और उसकी कदर करती हो लेकिन अपने आप बनाए हुए रास्ते पर चलती हो. मुझे पता है कि यह आसान नहीं होगा लेकिन मैं जानता हूं कि तुम अब इसके लिए तैयार हो.

‘धड़क’ के लिए ऑल द बेस्ट. मैं करण जौहर और शशांक खेतान का शुक्रगुजार हूं कि वो दोनों तुम्हें रीप्रिजेंट कर रहे हैं. गौरतलब है कि ‘धड़क’, मराठी फिल्म ‘सैराट’ का ऑफिशियल रीमेक है और फिल्म का निर्माण शशांक खेतान द्वारा किया गया है. फिल्म में जाह्नवी और ईशान रोमांस करते हुए नजर आएंगे और फिल्म के ट्रेलर को आज सुबह 11 बजे रिलीज किया जाएगा.

SI News Today

Leave a Reply