बहुत दिनों बाद आया Jio का बंपर ऑफर! जानिए डीटेल्स…

Jio's bumper offer came many days later! Know details ...

Jio's bumper offer came many days later! Know details ...

यूजर्स के लिए सस्ते और किफायती प्लान लॉन्च करने वाले रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने यूजर्स के लिए काफी दिनों बाद धमाकेदार ऑफर पेश किया है. जियो के नए डबल धमाका ऑफर (Jio Double Dhamaka Offer) में यूजर को प्रतिदिन 1.5 GB एक्सट्रा डाटा दिया जाएगा. हालांकि यह फायदा कुछ चुनिंदा रीचार्ज पैक पर ही मिलेगा. 12 जून को शाम 4 बजे से शुरू होने वाला जियो का यह ऑफर 30 जून तक उपलब्ध रहेगा. रिलायंस जियो की तरफ से पेश किए गए नए ऑफर को एयरटेल के 149 रुपये वाले प्लान में किए गए बदलाव का जवाब माना जा रहा है.

एयरटेल के प्लान का जवाब
आपको बता दें कि पिछले दिनों एयरटेल ने 149 रुपये वाले प्लान में बदलाव किया है. इस प्लान में पहले रोजाना 1 GB डाटा, 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती थी. बदलाव के बाद एयरटेल के 149 रुपये के प्लान में अब 1 GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा दिया जा रहा है. जानकारों को उम्मीद है कि एयरटेल के इसी प्लान को टक्कर देने के लिए जियो नए ऑफर लेकर आया है. जियो की तरफ से कहा गया कि अब रिलायंस जियो के पैक में रोजाना 1.5 GB डाटा एक्सट्रा दिया जाएगा. आप इसे इस तरह भी कह सकते हैं कि पहले जिस रीचार्ज पर आपको 1.5 GB डाटा मिलता था, अब उस पर रोजाना 3 GB डाटा दिया जाएगा.

ऐसे मिलेगा फायदा
जियो के नए अपडेट के अनुसार 149, 349, 399 और 449 रुपये वाले पैक में रोजाना 3 GB डाटा मिलेगा. इन प्लान में अभी रोजाना 1.5 GB डाटा दिया जाता था. इसी तरह 198, 398, 448 और 498 रुपये वाले रीचार्ज में अब पहले से ज्यादा रोजाना 3.5 GB तक डाटा दिया जाएगा. पहले इन चारों प्लान में कंपनी प्रतिदिन 2 GB डाटा अपने यूजर्स को ऑफर करती थी.

रिलायंस जियो के 299 रुपये वाले पैक में मिलने वाला डाटा अब 3 GB से बढ़कर 4.5 GB तक हो गया है. वहीं 509 रुपये वाले रीचार्ज में 4 GB प्रतिदिन की बजाय रोजाना 5.5 GB डाटा मिलेगा. इसी तरह 799 रुपये वाले प्लान में 5 GB डाटा मिलता था, लेकिन अब यह 1.5 GB बढ़कर 6.5 GB डाटा मिलेगा. इसके अलावा जियो ने 300 रुपये से ज्यादा वाले सभी रीचार्ज पर 100 रुपये की छूट देने का भी ऐलान किया है. 300 रुपये से कम वाले प्लान का रीचार्ज कराने पर 20 प्रतिशत की छूट मिलेगी. यह छूट मायजियो एप और फोनपे वॉलेट के जरिये रीचार्ज कराने पर ही मिलेगी.

Please Write Your Comments Below

Previous ED ने सीज किया लालू परिवार का मॉल! जानिए रिपोर्ट...
Next 23 लाख लोगों को होगा फायदा! मोदी सरकार का बड़ा फैसला...