भोजपुरी फ़िल्म “सनकी दरोगा” का टीजर लांच

सनकी दरोगा का टीजर लॉन्च करते हुए रवि किशन ने कहा कि समाज में हो रही बलात्कार और भोजपुरी फ़िल्म को ले कर लोगों में ग़लत विचार को बदलने के लिए ये फ़िल्म मैंने बनाई।

Movie Launching Ceremony of Bhojpuri film “Sanki Daroga”

         

लखनऊ।

आज होटल ताज में रवि किशन प्रोडक्शन के बैनर के तले सच्ची घटनाओं पर आधारित भोजपुरी फिल्म सनकी दरोगा का टीजर लांच किया गया। इस मौके पर अभिनेता रवि किशन और फ़िल्म अभिनेत्री अंजना सिंह के अलावा उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह, एसपी ट्रांस गोमती हरेंद्र कुमार, भाजपा की राज्य मंत्री स्वाति सिंह भी कार्यक्रम में मौजूद रहे।

इस मौके पर अपनी फिल्म सनकी दरोगा का टीजर लॉन्च करते हुए रवि किशन ने कहा कि समाज में हो रही बलात्कार और भोजपुरी फ़िल्म को ले कर लोगों में ग़लत विचार को बदलने के लिए ये फ़िल्म मैंने बनाई। मेरा सपना हैं कि प्रदेश में जल्द फ़िल्म सिटी बने। मैंने पहले ही सोचा था की जब कभी मेरे पास पैसे होंगे तो में अपने पैसे से फ़िल्म जरूर बनाऊँगा और आज ये सपना साकार हुआ। वहीं भाजपा मंत्री ने कहा कि हम अपने लड़कों को ऐसे संस्कार क्यूँ नहीं देते की वो लड़कियों के साथ इस तरह का बर्ताव ख़त्म नहीं होगा उसको समझना पड़ेगा कि वो लड़की किसी की बहन बेटी होती हैं अगर लड़के इन बातों को समझेंगे तो मीडिया हमारे लिए बहुत उपयोग हैं।

मीडिया ने मेरा सपोर्ट किया तभी में आज यहाँ हुँ। अगर मीडिया न होती तो में आज नेता न होती। उन्होंने कहा कि समाज के लोगों को अपनी सोच बदलने होगी क्योंकि हमें वो बलात्कार दिखता हैं जो बाहर होता हैं वो बलात्कार नहीं दिखता जो घर के अंदर होता हैं। इसके बाद डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि इस फ़िल्म का पुलिस पर बड़ा असर पड़ेगा। हमने प्रदेश में महिलाओं के ऊपर बढ़ रहे अपराध को लेकर शक्त क़दम उठाए हैं। शहर से ज़्यादा ग्रामीण इलाक़ों में अपराध होते हैं जिसके लिए हम योजना बना रहे हैं। फ़िल्म से हमको कुछ सिखने को मिलेगा इसलिए मैं चाहूंगा की आप सभी यह फ़िल्म देखने जरूर जाएं।

खुर्शीद आलम (पत्रकार)

Previous IRCTC की वेबसाइट पर यात्री देख सकेंगे रेलवे किचन का लाइव वीडियो
Next अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा के लिए तैनात सुरक्षा बलों की २०० कम्पनियाँ