Monday, March 25, 2024
featured

जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं रणवीर सिंह!

SI News Today
Ranveer Singh is sweating hard in gym!

‘पद्मावत’ के बाद से रणवीर सिंह के पास फिल्मों की लाईन लगी हुई है. अभी हाल ही में उन्होंने जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में वो आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल 14 फरवरी 2019 को रिलीज होगी. अब रणवीर एक नई फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं जिसके लिए वो जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं.

जिम में पसीना बहाते दिखे रणवीर सिंह
रणवीर सिंह इन दिनों जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. ऐसा क्यों है ये शायद आप जानना चाह रहे होंगे. दरअसल, रणवीर इन दिनों अपनी फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसी फिल्म के लिए रणवीर जिम में पसीना बहा रहे हैं. वो पुलिस के किरदार में फिट बैठने के लिए अपनी बॉडी पर खास ध्यान दे रहे हैं. रणवीर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में रणवीर के मसल्स देखकर किसी के भी पसीने छूट सकते हैं.

रोहित शेट्टी कर रहे हैं ‘सिंबा’ का निर्देशन
आपको बता दें कि, ‘सिंबा’ का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं. इस फिल्म के जरिए पहली बार रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह साथ आए हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट सारा अली खान को कास्ट किया गया है. ये सारा की दूसरी फिल्म है. इस फिल्म में सोनू सूद निगेटिव रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म इसी साल 28 दिसंबर को रिलीज की जाएगी.

SI News Today

Leave a Reply