Friday, April 19, 2024
featured

ईद पर भाईजान का फैन्स के लिए ट्रिपल धमाका! जानिए कैसे…

SI News Today
Triple Explosion for Brothers Fiance on Eid! Know how ...

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अक्सर ही अपने फैन्स के लिए ईद पर अपनी कोई न कोई फिल्म लेकर आते हैं लेकिन इस साल भाईजान अपने फैन्स के लिए ट्रिपल धमाका लेकर आए हैं. दरअसल, सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म ‘रेस 3’ शुक्रवार को रिलीज हो रही है लेकिन इससे पहले गुरुवार यानी आज तीन फिल्मों के टीजर रिलीज किए गए हैं और तीनों टीजर में फैन्स को सलमान खान की झलक देखने को मिलेगी. तीनों ही फिल्मों में सलमान का केमियो फैन्स को देखने को मिलेगा.

दरअसल, कुछ देर पहले ही सलमान ने अपने प्रोडक्शन की अगली फिल्म ‘लवरात्रि’ का टीजर रिलीज किया है. इस फिल्म से सलमान खान के जीजा आयुश शर्मा बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं और इस फिल्म को नवरात्री के वक्त रिलीज किया जाएगा. हालांकि, इससे पहले सलमान ने अपने फैन्स के लिए ईद पर सरप्राइज देते हुए लवरात्री के टीजर को रिलीज कर दिया है. इस टीजर में आयुश और वरिना हुसैन की झलक देखने को मिल रही है. यहां देखें वीडियो-

गौरतलब है कि इससे पहले आज ही ‘यमला पगला दीवाना- फिर से’ और ‘जीरो’ का टीजर रिलीज किया गया है. दोनों ही टीजर में सलमान खान नजर आ रहे हैं और इस वजह से ईद पर सलमान खान ने अपने फैन्स को यह सरप्राइज दिया है. वहीं उनकी फिल्म रेस 3 15 जून को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में सलमान के साथ डेजी शाह, जैकलीन फर्नांडीज, बॉबी देओल, साकिब सलीम और अनिल कपूर नजर आएंगे. वहीं लवरात्री की बात करें तो यह एक लव स्टोरी होगी.

SI News Today

Leave a Reply