Thursday, April 25, 2024
featuredजम्मू कश्मीरदेश

बीजेपी-पीडीपी गठबंधन टूटने पर बोले असदुद्दीन ओवैसी!

SI News Today
Asaduddin Owaisi says the BJP-PDP alliance breakdown!

जम्‍मू-कश्‍मीर में महबूबा मुफ्ती द्वारा इस्‍तीफा देने पर एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्‍होंने कहा कि बीजेपी चाहती है कि जम्‍मू और कश्‍मीर से धारा 370 हट जाए. उन्‍होंने यह भी कहा कि जम्‍मू और कश्‍मीर में खराब हालात के लिए बीजेपी ही जिम्‍मेदार है. ओवैसी ने मामले में कहा कि बीजेपी जम्‍मू और कश्‍मीर में गवर्नर रूल लागू करना चाहती है. इससे वहां के हालात सुधरने के बजाय बिगड़ेंगे. इससे राज्‍य में दमन बढ़ेगा.

मुफ्ती की ओर से इस्‍तीफा देने से पहले बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह और राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजित डोभाल के बीच हुई मुलाकात पर भी एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल खड़े किए हैं. उन्‍होंने कहा ‘हम और पूरा देश जानना चाहता है कि अमित शाह और एनएसए डोभाल के बीच मुलाकात में क्‍या बातचीत हुई’.

उन्‍होंने कहा कि ऐसा क्‍यों हुआ कि एनएसए ने सिर्फ एक ही राजनीतिक दल (बीजेपी) के अध्‍यक्ष से मुलाकात कर बातचीत की. एनएसए सभी राजनीतिक दलों के अध्‍यक्षों से क्‍यों नहीं मिले. बता दें के बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह और राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के बीच मंगलवार को सुबह करीब 11:30 बजे मुलाकात की थी. इसके बाद दोपहर 2:30 बजे बीजेपी और पीडीपी के बीच गठबंधन खत्‍म होने की बात सामने आई.

SI News Today

Leave a Reply