Friday, March 29, 2024
featuredटेक्नोलॉजी

पहली बार इस वेबसाइट पर मिल रहा OnePlus Bullets वायरलैस हेडफोन!

SI News Today
OnePlus Bullets Wireless Headphones Getting This Website For The First Time!

OnePlus Bullets वायरलैस ईयरफोन को कंपनी ने वनप्लस 6 स्मार्टफोन के साथ मई में लॉन्च किया था. कंपनी की तरफ से इसे इंडियन मार्केट में एक महीने बाद लॉन्च किया गया. अब यह वायरलैस ईयरफोन आज से सेल के लिए उपलब्ध है. OnePlus Bullets वायरलैस का डिजाइन एपल एयरपॉड और गूगल पिक्सल बडस को कड़ी टक्कर दे सकता है. वनप्लन से नए ईयरफोन में मैग्नेटिक स्विच दिए हैं, जिससे आप म्यूजिक को रोक सकते हैं. इसके अलावा कंपनी ने इसे डैश चार्ज टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया है.

डैश चार्ज टेक्नोलॉजी में यूएसबी टाइप सी पोर्ट दी होती है, जिससे इसे 10 मिनट चार्ज करके 5 घंटे तक आराम से चलाया जा सकता है. इस ईयरफोन की सेल अमेजन और वनप्लस स्टोर पर चल रही है. इसे आप 3990 रुपये में खरीद सकते हैं. स्टॉक खत्म होने तक सेल जारी रहेगी.

यह OnePlus Bullets V2 का अपग्रेडेड वर्जन है. 9.2 एमएम ड्राइवर्स और कंपनी की एनर्जी ट्यूब के साथ आने वाले इस ईयरफोन में नॉन मेटेलिक मिनरल और सिलिका जेल दिया गया है, जो फ्रीक्वेंसी डिस्ट्रेक्शन को कम करता है. OnePlus Bullets वायरलैस नेकबैंड- स्टाइल डिजाइन के साथ आता है. इसमें ब्लूटूथ टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. ईयरफोन का वेदर रेजिस्टेंट डिजाइन है, यह बारिश की बूंदों को भी सहन कर सकता है.

SI News Today

Leave a Reply