Friday, March 29, 2024
featuredदेश

शादी समारोह में लापता हुई बच्‍ची का मर्डर! जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

Marriage of the missing child at the wedding ceremony! Know report …

ग्वालियर में बीती रात भिंड से शादी समारोह में शामिल होने आई एक छह साल की बच्ची को क‍िडनैप कर उसकी हत्या कर दी गई. कंपू इलाके में शादी समारोह से बच्ची लापता हुई जिसकी आज सुबह कैंसरी पहाड़ी के जंगल में लाश बरामद हुई. सीसीटीवी फुटेज में 22-24 साल का एक संदिग्ध युवक बच्ची को ले जाता हुआ नजर आया है. आशंका है कि इसी युवक ने बच्ची को अगवा कर उसकी हत्या कर लाश जंगल में फेंक दी.

ग्वालियर के कंपू इलाके स्थित सामुदायिक भवन में बीती रात एक शादी समारोह चल रहा था. इस शादी समारोह में शामिल होने के लिए भिंड जिले के मौ कस्बे से एक परिवार आया था. परिवार के साथ छह साल की मासूम बच्ची भी आई थी. रात करीब 11 बजे छह साल की मासूम बच्ची लापता हो गई. शादी समारोह में परिवार को देर रात जब बच्ची नजर नहीं आई तो उसकी तलाश शुरु की, लेकिन पता नहीं चला. आखिरकार परिवार वालों ने समारोह स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखा तो बच्ची एक युवक के साथ जाती नजर आई. करीब 22 से 24 साल उम्र का युवक बच्ची को लेकर जाता दिखा.

परिवार वालों ने फौरन पुलिस को इस बात की खबर दी. बच्ची की तलाश में पूरी रात गुजर गई, लेकिन पता नही चला. सुबह जब परिवार वाले सामुदायिक भवन के आगे कैंसर पहाड़िया के जंगल में बच्ची को तलाशने निकले तो थोड़ी दूर पर जंगल में पहाड़ी पर झाड़ियों के अंदर बच्ची मृत हालत में मिली.

खबर मिलते ही कंपू पुलिस मौके पर पहुंची. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी और फोरैैंसिक एक्सपर्ट मौके पर पहुंचे. घटना स्थल को देखने के बाद ये आशंका है कि बच्ची की हत्या की गई है. इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता है कि वारदात से पहले बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया होगा. फिलहाल पुलिस ने जांच के लिए बच्ची के शव का पीएम कराया है, वहीं सीसीटीवी में बच्ची को ले जाने वाले संदिग्ध की तलाश भी की जा रही है.

SI News Today

Leave a Reply