Friday, March 29, 2024
featured

‘सत्यमेव जयते’ के तीन पोस्टर्स हुए रिलीज!

SI News Today
Three posters of 'Satyamev Jayate' released!
@TheJohnAbraham @BajpayeeManoj

जॉन अब्राहम बैक टू बैक फिल्में साइन करते जा रहे हैं और धड़ाधड़ फिल्मों की शूटिंग भी करते जा रहे हैं. ‘परमाणु-द स्टोरी ऑफ पोखरण’ की सफलता के बाद जॉन अब्राहम अब एक और सामिजक फिल्म में काम करने वाले हैं. इस फिल्म के अब तक तीन पोस्टर्स जारी कर दिए गए हैं.

‘सत्यमेव जयते’ का नया पोस्टर रिलीज
जॉन अब्राहम की नई फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के एक के बाद एक तीन पोस्टर्स जारी कर दिए गए हैं. इस बार इन पोस्टर्स में मनोज वाजपेयी, जॉन अब्राहम और आयशा शर्मा दिखाई दे रही हैं. इन पोस्टर्स के बैकग्राउंड में राष्ट्रीय प्रतीक अशोक चिन्ह आग में घिरा और उसकी रक्षा के लिए जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी तैनात दिखाई दे रहे हैं. एक पोस्टर में मनोज वाजपेयी पुलिस की वर्दी में सिस्टम से लड़ते हुए बंदूक ताने दिख रहे हैं.

15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
‘परमाणु’ की सफलता के बाद जॉन अब्राहम से उम्मीदें बढ़ गई हैं. इन पोस्टर्स की रिलीज के पहले निर्माताओं ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया था, जिसमें जॉन नजर आ रहे थे. इस फिल्म में नोरा फतेही भी नजर आने वाली हैं, जो कि एक गाने में दिखाई देंगी. इस गाने का टाइटल है ‘दिलबर’ जो कि संजय कपूर की फिल्म ‘सिर्फ तुम’ का है जिसे फिल्म में सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया है. ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है.

SI News Today

Leave a Reply