बीजेपी कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या: कर्नाटक

BJP worker kills knife: Karnataka

BJP worker kills knife: Karnataka

कर्नाटक के चिकमंगलौर में बीजेपी के महसाचिव मोहम्मद अनवर की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. शुक्रवार (22 जून) रात 9.30 बजे बीजेपी नेता एक स्थानीय कार्यक्रम से लौट रहे थे, जिस दौरान एक अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने चाकू मारकर उनकी हत्या कर दी. बीजेपी नेता पर हुए हमले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शुक्रवार रात 9.30 बजे मोहम्मद अनवर एक निजी कार्यक्रम से लौट रहे थे. तभी गवरी कलुवा के पास अज्ञात बदमाशों ने उन पर चाकू से हमला किया. बीजेपी नेता पर हमला करने वाले शख्स का कोई सुराग उन्हें नहीं मिला है. अधिकारियों ने आशंका जताई है कि यह आपसी रंजिश का मामला हो सकता है. वहीं, बीजेपी नेता की हत्या के बाद प्रदेश की राजनीति एक बार फिर से गर्मा गई. इस मामले पर कुछ स्थानीय नेताओं के बयान सामने आए हैं. स्थानीय नेताओं ने इसे एक साजिश के तहत हत्या का मामला बताया है.

उल्लेखनीय है कि कर्नाटक में पिछले दिनों कई आरएसएस कार्यकर्ताओं और बीजेपी के स्थानीय नेताओं की हत्या के मामले सामने आ चुके हैं. कर्नाटक में 2016 से 2018 के बीच सिलसिलेवार तरीके से आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या के कारण राज्य में पहले ही तनाव की स्थिति है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वह मामले की जांच कर रहे है. जब तक रिपोर्ट नहीं आती है वह इस मामले में कुछ भी नहीं कह सकते हैं.

Previous सरकार ने Whatsapp, Duo, Imo और Skype के वीडियो कॉल पर लगाई पाबंदी
Next बिना सिम के कर सकेंगे मोबाइल से कॉल! जानिए कैसे?