आकाशीय बिजली गिरने से 5 लोगों की मौत चार घायल: मध्‍य प्रदेश

Four people injured in lightning falling by lightning: Madhya Pradesh

Four people injured in lightning falling by lightning: Madhya Pradesh

मध्‍य प्रदेश के बड़वानी जिले में बारिश का दौर जारी है. गुरुवार रात से हो रही बारिश में आकाशीय बिजली गिरने और नाले में डूबने की वजह से पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं करीब 8 पशुओं की मौत की खबर भी सामने आई हैं. बारिश की वजह से ही हादसे में चार लोग घायल भी हुए हैं. वही जिले में कई जगह नदी-नाले उफान पर हैं और बारिश लगातार जारी है.

गुरुवार रात से हो रही बारिश की वजह से जिले के अलग-अलग हिस्सों में लगातार बारिश हो रही है. शुक्रवार रात सिलावद के जुनाझिरा में तूफान का कहर देखने को मिला जहां आंधी-तूफान से मकान गिरने की वजह से मची अफरा-तफरी के कारण एक मां और उसके दो बच्चे नाले में बह गए. मां तो जैसे-तैसे पानी से बाहर निकल गई लेकिन दोनों बच्चों की नाले में डूबने से मौत हो गई. वही पास ही के गांव अम्बापनी में पशु बाड़े में आकाशीय बिजली गिरने से 8 पशुओं की मौत हो गई.

बारिश बिजली का कहर यहीं नहीं रूका शुक्रवार शाम को पान सेमल के चार अलग-अलग स्थानों पर आकाशीय बिजली गिरने से ओर तीन लोगों की मौत हो गई है और चार लोग घायल हो गए. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम जमनियापानी में आकाशीय बिजली गिरने से पिता पुत्र 55 वर्षीय गिलदा और 20 वर्षीय सुरेश की मौत हो गई. पास ही के गांव झाड़िया कुंडिया में 16 वर्षीय बालक मंगेश की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई है. जिले में कई जगह नदी-नाले अभी भी उफान पर हैं और बारिश भी कई स्थानों पर जारी है.

Previous चीन रवाना होने वाली थीं ममता बनर्जी! कैंसिल हुआ प्लान...
Next अब 24 डि‍ग्री से कम नहीं कर सकेंगे AC का टेंपरेचर! जानिए वजह...