Tuesday, March 26, 2024
featured

शाहरुख़ खान ने कैंसर से जूझ रहे इरफान खान की ऐसे की मदद!

SI News Today
Shahrukh Khan helped in the treatment of cancer of Irrfan Khan!

@iamsrk @irrfank

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान और उनका परिवार इन दिनों मुश्किल वक्त से जूझ रहा है. इरफान पिछले तीन महीनों से न्यूरोएंड्रोक्राइन कैंसर से जूझ रहे हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान इन दिनों लंदन में हैं और उनके इस मुश्किल वक्त में बॉलीवुड का हर छोटा-बड़ा स्टार उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है लेकिन शाहरुख खान ने इरफान की इस वक्त में काफी मदद की. रिपोर्ट्स के मुताबिक इरफान, शाहरुख को अपना बेहद करीबी मानते हैं.

खबर के मुताबिक मार्च में इरफान के लंदन जाने से पहले उनकी पत्नी सुतापा ने शाहरुख को मिलने के लिए अपने घर बुलाया था. उन्होंने शाहरुख को फोन कर कहा था कि इरफान उनसे मिलना चाहते हैं. जिसके बाद शाहरुख खान इरफान से मिलने के लिए उनके मड आइलेंड स्थित घर पर पहुंचे थे. उस वक्त शाहरुख महबूब स्टूडियो में ही अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. शाहरुख और इरफान ने लगभग 2 घंटे तक बात की जिसके बाद उन्होंने जाने से पहले इरफान को अपने लंदन वाले घर की चाबी भी दी. शाहरुख के काफी इंसिस्ट करने के बाद इरफान ने उनके इस प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया था.

शाहरुख का मानना था कि इरफान की फैमिली उनके घर पर अपने घर जैसा महसूस करेगी. गौरतलब है कि, 19 जून को इरफान ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात-चीत के दौरान मार्च से लेकर अब तक के अपने सफर के बारे में बताया था. इस दौरान उन्होंने कहा था, ‘मैं अपने ख्‍वाबों, आशाओं, आकांक्षाओं, योजनाओं और लक्ष्‍यों के साथ बेहद बेहद तेज स्‍पीड की ट्रेन में सफर कर रहा था. इसी बीच किसी ने मेरा कंधा थपथपाया. मैं मुड़ा तो देखा टिकट कलेक्‍टर खड़ा था. उसने कहा कि आपकी मंजिल आने वाली है. कृपया उतर जाइए. मैंने कहा- नहीं, नहीं. मेरी मंजिल अभी नहीं आई है. उसने कहा कि नहीं यही है. कभी-कभी ऐसा ही होता है.”

SI News Today

Leave a Reply