Friday, April 19, 2024
18+featuredआयुर्वेदकामसूत्रस्पेशल स्टोरी

पत्नी आपसे संतुष्ट नही है तो खाए ये चीजें, फिर वो आपके आगे हाथ जोड़ लेगी

SI News Today

The wife is not satisfied with you, then eat these things, then she will join hands ahead of you.

         

पति-पत्नी के रिश्ते को मजबूत बनाएं रखने के लिए शारीरिक संबंध जरूरी होता है। इनके बीच जितना यौन रिश्ता बेहतर होता है उतना ही उनके बीच प्यार, रिश्ता और भवानाएं मजबूत होती हैं। आजकल की भागदौड़ में कई लोग अपनी personal life पर ध्यान नहीं दे पाते हैं।शादीशुदा लाइफ में शारीरिक संबंध न होने पर उनकी पार्टनर उनसे खुश नहीं रह पाती हैं, जिसकी वजह से उन्हें आगे चलकर कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। आइये जानते है कुछ ऐसे घरेलु उपाय जिससे आपका वैवाहिक और यौन रिश्ता हमेशा बना रहेगा और आपकी पत्नी आपको अपना देवता मानने लगेगी।

1. पालक का सूप- पालक का सूप सेक्स पावर बढ़ाने में सबसे ज्यादा फायेदमंद साबित हो रहा है इसके सेवन से पुरुषों में बहुत जल्दी संभोग संबंधित अवयवों में रक्तप्रवाहित होता है साथ ही कमजोरी से निजात और रिलेक्श मूड होता है.

2. हल्दी- हल्दी पुरुषों में सेक्स पावर बढ़ाने के साथ स्पर्म को मोटा भी करती है. उसके लिए हर रोज हल्दी में थोड़ा सा हनी मिलाकर खाली पेट पी लें. कुछ ही दिन में फर्क मालूम होने लगेगा.

3. भिंडी- भिंडी में ऐसे विटामिन मौजूद होते हैं जिसके सेवन से पुरुषों में शारीरिक क्षमता बढ़ जाती है और कमजोरी दूर हो जाती है.

4. त्रिफला- एक चम्मच त्रिफला के चूर्ण को रात को सोते समय 5 मुनक्कों के साथ लेना चाहिए तथा ऊपर से ठंडा पानी पिएं। यह चूर्ण पेट के सभी प्रकार के रोग, स्वप्नदोष तथा वीर्य का शीघ्र गिरना आदि रोगों को दूर करके शरीर को मजबूती प्रदान करता है।

5. सफेद मूसली – सालम मिश्री, तालमखाना, सफेद मूसली, कौंच के बीज, गोखरू तथा ईसबगोल- इन सबको समान मात्रा में मिलाकर बारीक चूर्ण बना लें। इस एक चम्मच चूर्ण में मिश्री मिलाकर सुबह-शाम दूध के साथ पीना चाहिए। यह वीर्य को ताकतवर बनाता है तथा सेक्स शक्ति में अधिकता लाता है।

6. लहसुन- 200 ग्राम लहसुन पीसकर उसमें 60 मिली शहद मिलाकर एक साफ-सुथरी शीशी में भरकर ढक्कन लगाएं और किसी भी अनाज में 31 दिन के लिए रख दें। 31 दिनों के बाद 10 ग्राम की मात्रा में 40 दिनों तक इसको लें। इससे यौन शक्ति बढ़ती है।

7. प्याज- आधा चम्मच सफेद प्याज का रस, आधा चम्मच शहद और आधा चम्मच मिश्री के चूर्ण को मिलाकर सुबह और शाम सेवन करें। यह मिश्रण वीर्यपतन को दूर करने के लिए काफी उपयोगी रहता है।सफेद प्याज के रस को अदरक के रस के साथ मिलाकर शुद्ध शहद तथा देशी घी पांच-पांच ग्राम की मात्रा में लेकर एक साथ मिलाकर सुबह नियम से एक माह तक सेवन करें और लाभ देखें इससे यौन क्षमता में अभूतपूर्व वृद्धि देखी जाती है।

8. आंवला- 2 चम्मच आंवला के रस में एक छोटा चम्मच सूखे आंवले का चूर्ण तथा एक चम्मच शुद्ध शहद मिलाकर दिन में दो बार सेवन करना चाहिए। इसके इस्तेमाल से सेक्स शक्ति धीरे-धीरे बढ़ती चली जाएगी। इस प्रकार की परेशानी में आंवला बहुत फायदेमंद होता है। अत: प्रतिदिन रात्रि में गिलास में थोड़ा सा हुआ सुखा आंवले का चूर्ण लें और उसमें पानी भर दें। सुबह उठने के बाद इस पानी में हल्दी मिलाएं एवं छानकर पीएं। आंवले के चूर्ण में मिश्री पीसकर मिलाएं। इसके बाद प्रतिदिन रात को सोने से पहले करीब एक चम्मच इस मिश्रित चूर्ण का सेवन करें। इसके बाद थोड़ा सा पानी पीएं। जिन लोगों को अत्याधिक स्वप्नदोष होने की समस्या है, वे प्रतिदिन आंवले का मुरब्बा खाएं।

SI News Today

Leave a Reply