Friday, April 19, 2024
featured

श्रीदेवी की फिल्म के रीमेक में नजर आयेंगी दीपिका! जानिए…

SI News Today
Deepika will be seen in the remake of Sridevi's movie! Learn...

@SrideviBKapoor @deepikapadukone

फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभी तक कई हिट फिल्में दे चुकी हैं. उनकी फिल्म ‘पद्मावत’ इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म है. फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर 300.26 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इस फिल्म के बाद दीपिका डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की एक फिल्म साइन करने वाली थीं. फिल्म में दीपिका के को-स्टार इरफान खान थे. लेकिन अचानक इरफान को पता चला कि उन्हें कैंसर है, जिसके बाद इलाज के लिए वह लंदन चले गए, जिसके कारण फिल्म की शूटिंग शुरु नहीं हो सकी. अब फिल्म के डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने कहा है कि जब तक इरफान स्वस्थ हो कर वापस नहीं लौट आते तब तक फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं होगी.

दीपिका को लेकर अभी सबसे ताजा खबर यह है कि वह दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की 40 साल पुरानी फिल्म के रीमेक का हिस्सा बन सकती हैं. डीएनए की खबर के मुताबिक श्रीदेवी की इस फिल्म के निर्माता दक्षिण भारतीय थे, जबकि फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड के डायरेक्टर ने किया था. फिल्म की रीमेक के लिए अधिकार खरीदने पर अभी बात चल रही है. फिल्म के लिए दीपिका मेकर्स की पहली पसंद हैं. हालांकि अभी कोई इस फिल्म पर खुलकर बोलने को तैयार नहीं है. लेकिन यह बात सच है कि दीपिका को फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है. बता दें कि डीएनए ने यह खबर अपने सूत्रों के हवाले से दिया है.

आपको यह भी बता दें कि ‘पद्मावत’ के बाद से दीपिका फिलहाल कोई फिल्म नहीं कर रही हैं. जिसके कारण दीपिका को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही है. जिसमें सबसे बड़ी चर्चा यह है कि दीपिका अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ नवंबर में डेस्टीनेशन वेडिंग कर सकती हैं. इसके अलावे दीपिका को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई थी कि वह ‘वंडर वुमेन’ से इंस्पायर्ड एक सुपरहीरो फिल्म की तैयारी कर रही हैं. खबरों के मुताबिक फिल्म के लिए वह जम कर मेहनत कर रही हैं.

SI News Today

Leave a Reply