Friday, March 29, 2024
featuredदेश

कबाड़ की दुकान में हुआ विस्फोट, 4 की मौत!

SI News Today
Junk shop exploded, 4 killed!

मुजफ्फरनगर में हुए विस्फोट में अब तक चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. बता दें कि सोमवार सुबह पौने दस बजे सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कच्ची सड़क के पास कबाड़ की दुकान में स्क्रैप हटाते वक्त अचानक से विस्फोट हो गया. धमाका इतना जबरदस्त था की उसमें दुकानदार सहित तीन लोगों के चिथड़े उड़ गए. दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और दो लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई. इस धमाके में तीन लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं.

जिला अस्पताल में चल रहा है घायलों का इलाज
घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. गंभीर हालत होने के चलते सभी घायलों को मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. लोगो की भीड़ घटना स्थल पर जमा हो गई, साथ ही पुलिस के आला अधिकारी और डॉग स्क्वॉड की टीम भी मौके पर पहुंची. फिलहाल विस्फोट की वजहों का पता लगाया जा रहा है.

एटीएस और EDS टीम मौके पर पहुंची
अभी तक विस्फोट के सही कारणों का पता नहीं लग पाया है. वहीं एसएसपी अनंतदेव तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सिविल लाइन थाना का कच्ची सड़क का मामला है. यहां निसार नाम का कबाड़ी किसी चीज से छेड़छाड़ कर रहा था, उससे यहां धमाका हुआ है. अब तक की जानकारी के अनुसार विस्फोट में चार लोगों की मौत हो चुकी है और तीन लोग घायल हैं. मेरठ से ATS , EDS और आर्मी की टीम मौके पर पहुंच चुकी है. उसके बाद ही पता चल पाएगा कि किस तरह का एक्सप्लोसिव था.

SI News Today

Leave a Reply