Friday, March 29, 2024
featured

अश्लील लिरिक्स ने चढ़ाया ऐश्वर्या राय का पारा!

SI News Today
Pornographic Lyrics gives Aishwarya Rai's mercury!

ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर की फिल्म ‘फन्ने खान’ को लेकर काम जोरों शोरों से शुरू चल रहा है. इस फिल्म को लेकर एक रोचक खबर सामने आई है. खबरों के अनुसार, इस फिल्म के एक सॉन्ग को लेकर ऐश्वर्या इसके मेकर्स से बेहद खफा हो गईं. दरअसल, गाने के बोल अभद्र होने के चलते ऐश्वर्या ने इसके लिए शूट करने से साफ मना कर दिया.

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, ऐश्वर्या को इस गाने को बोल ‘दबंग 2’ के सॉन्ग ‘फेविकोल से’ जैसे लगे. इसके चलते ऐश्वर्या इस सॉन्ग पर परफॉर्म करना नहीं चाहती थी और उन्होंने फिल्म के मेकर्स से कहा ‘पहले इस गाने को बदलो’. आपको बता दें कि ये फिल्म का आखरी सॉन्ग था जिसके लिए शूट होना था लेकिन गाने के बोल सुनने पर ऐश्वर्या चौंक गई.

अब ऐश्वर्या ने मेकर्स के आगे शर्त रख दी कि अगर इसके बोल बदल दिए जाएं या फिर इस गाने को रीप्लेस कर दिया जाए तो ही वो इस गाने के लिए शूट करेंगी. इस मसले को लेकर निर्देशक और कोरियोग्राफर भी अंत में किसी निर्णय पर नहीं पहुंच सके जिसके बाद उन्हें ऐश्वर्या की मांग को पूरा करना पड़ा. अब इस गाने के बोल हैं ‘हल्का हल्का सा खुमार है.’

हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर किया गया. साथ ही, आज इस फिल्म का टीजर भी रिलीज किया जाएगा. अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित ये फिल्म 3 अगस्त को रिलीज हो रही है.

SI News Today

Leave a Reply