Sunday, March 24, 2024
featuredदेश

कांग्रेस नेता पी चिदंबरम के रिश्तेदार की हत्या! जानिए मामला…

SI News Today
Congress leader P Chidambaram murdered kin! Know the case ...

वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के एक रिश्तेदार की तीन सदस्यीय गिरोह ने अपहरण कर हत्या कर दी. पुलिस ने बुधवार को बताया कि वेल्लोर के पास एक शहर से मंगलवार देर रात तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया. मृतक व्यक्ति बुने हुए कपड़ों का निर्यातक था. सी शिवमूर्ति (47) के परिवार ने तिरूपुर में 25 जून को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. शिवमूर्ति अपने दफ्तर से घर नहीं लौटे थे. शहर में पुलिस से अलर्ट मिलने के बाद करीब आधी रात को गाड़ी में लगे जीपीआरएस की मदद से पुलिस ने वेल्लोर के समीप एक इलाके से शिवमूर्ति की कार का पता लगाया.

पुलिस ने वेंगिली में कार बरामद की
इसके बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिस के गश्ती दल ने वेंगिली में कार बरामद की और तीन लोगों को गिरफ्तार किया. पूछताछ में तीनों ने बताया कि उन्होंने तिरूपुर से शिवमूर्ति को अगवा किया और फिर सोमवार को उन्हें कोयम्बटूर के समीप मेट्टुपलायम लेकर गए और उनकी हत्या कर दी.

शव को झील में फेंका गया : पुलिस
पुलिस ने बताया कि बाद में उन्होंने होसुर के समीप एक झील में शव फेंक दिया. तीनों की पहचान गौतमन , विमल और मणिभारती के रूप में हुई है. तीनों के कबूलनामे के आधार पर बुधवार सुबह यहां से करीब 35 किलोमीटर दूर करमदई में एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि शिवमूर्ति चिदंबरम की एक रिश्तेदार का दामाद है. पुलिस हत्या के पीछे की वजह का पता लगा रही है.

SI News Today

Leave a Reply