Saturday, April 20, 2024
featured

जॉन अब्राहम ने भ्रष्टाचार के खिलाफ छेड़ी जंग: Satyameva Jayate Trailer

SI News Today
John Abraham strikes against corruption: Satyameva Jayate Trailer

जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का ट्रेलर आज मेकर्स ने मुंबई में मीडिया की उपस्थिति में लॉन्च किया. फिल्म के इस ट्रेलर में जॉन अपने एक्शन भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में साफतौर पर देखा जा सकता है कि जॉन यहां भ्रष्ट्राचार मिटाने के लिए अपनी जान की बाजी लगाने को तैयार हैं. फिल्म का ट्रेलर ट्विटर पर शेयर करते हुए जॉन ने लिखा, “मैं मारूंगा तो मर जाएगा, देश का हर बेईमान अब डर जाएगा. क्योंकि अब बेईमान पिटेगा और भ्रष्ट्राचार मिटेगा.”

इस फिल्म में मनोज बाजपेयी और जॉन दोनों ही एक पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं. हालांकि फिल्म में जॉन का किरदार कुछ ऐसा है जो अपने तरीके से बेईमानी के खिलाफ जंग छेड़ कर उसे अंत करने की मुहीम में लग जाता है. फिल्म में आयशा शर्मा लीड एक्ट्रेस की भूमिका में नजर आ रही हैं.

बताया जा रहा है कि आयशा एक्ट्रेस नेहा शर्मा की बहन हैं और वो इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं. फिल्म के डायलॉग्स और एक्शन सीन्स इसकी खासियत है. फिल्म का निर्देशन मिलाप झवेरी ने किया है और निखिल आडवाणी ने इसे प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है.

SI News Today

Leave a Reply