Sunday, March 24, 2024
featured

इस फिल्म में 5 अलग-अलग अवतार में नजर आएंगी प्रियंका!

SI News Today
Priyanka will be seen in 5 different incarnations in this movie.

प्रियंका को आखिरी बार प्रकाश झा की फिल्म ‘जय गंगाजल’ में देखा गया था. प्रियंका की कोई भी नई हिंदी फिल्म इन दो सालों में रिलीज नहीं हुई है. ऐसा इसलिए हुआ है कि वो इन दो सालों तक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स में बिजी रहीं लेकिन अब वो बहुत जल्द सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आएंगी. इस फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं.

कुछ दिनों पहले ही ये खबर आई थी कि सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ में पांच अलग-अलग अवतार में नजर आएंगे और अब खबर ये आ रही है कि प्रियंका चोपड़ा को भी पांच अलग-अलग शेड्स दिए जाएंगे. सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के वक्त के सलमान खान के साथ प्रियंका भी जवानी के उस गेट-अप में नजर आएंगी. फिल्म के डायरेक्टर अली ने कहा कि, ‘सलमान खान के जैसे ही प्रियंका पांच अलग-अलग लुक में नजर आएंगी. इस फिल्म में वो 28-60 साल के किरदार में नजर आएंगी जबकि सलमान खान 25-65 साल के किरदार में नजर आएंगे.’

इन सारे किरदारों को निभाने के लिए प्रोस्थेटिक मेक-अप और वीएफएक्स का सहारा लिया जाएगा जिससे कि फिल्म में दोनों की उम्र घटाई या बढ़ाई जा सके. ये फिल्म अगले महीने से फ्लोर पर जाएगी, जिसे अगले 6 महीने में खत्म किया जाएगा.

SI News Today

Leave a Reply