Friday, April 19, 2024
featuredदेश

नरेंद्र मोदी और अमित शाह को असदुद्दीन ओवैसी ने दी चुनौती…

SI News Today
Asaduddin Owaisi challenges Narendra Modi and Amit Shah ...

एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर से नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ हमला बोला है. चुनौती देते हुए उन्होंने पीएम और अमित शाह से कहा है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव में उनके खिलाफ हैदराबाद से चुनाव लड़कर दिखाएं. ओवैसी ने एक कार्यक्रम में सत्तारूढ़ भाजपा के साथ साथ कांग्रेस पर भी निशाना साधा. ओवैसी ने इससे पहले पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के संघ कार्यालय जाने पर भी भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधा था.

जब उन्होंने हापुड़ में हुई लिंचिंग की घटना को याद करते हुए कहा था कि मुस्लिम वोटर सिर्फ मुस्लिम उम्मीदवारों को वोट करें. ओवैसी ने कहा था, 70 साल से मुसलमानों का सिर्फ इस्तेमाल किया जा रहा है. हमको डरा डरा कर रखे. सेक्युलरिज्म को बचाना है तो. हमें मां और बहन के नाम पर गाली दी गई. सिर्फ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया इस केस में. कासिम की मौत हो, या झारखंड में दो भाइयों की मौत हो. मोदी जी ये सब आपके दौर में हो रहा है. क्या यही है सबका साथ सबका विकास. अल्लाह कह रहा है कि अब मत डरो. तुम हमको कासिम बना दो, तुम जुनौद, पहलू , अलीमुद्दी , इसरात जहां कुछ भी हो जाये हम दीन ए इस्लान को नहीं छोड़ने वाले. मैं जब तक जिंदा रहूंगा मुजाहिद की तरह रहूंगा. मुझे तालियां नहीं चाहिये. बस इतना याद रखों अपने हक के लिये लड़ो.

एएनआई के अनुसार, ओवैसी ने कहा, ”मैं हैदराबाद में एआईएमआईएम से लड़ने के लिए सभी को चैलेंज करता हूं. मैं पीएम मोदी और अमित शाह को भी चैलेंज करता हूं कि वह यहां से आकर लड़कर दिखाएं. मैं कांग्रेस को भी चुनौती देता हूं. अगर ये दोनों पार्टियां चाहें तो मिलकर मेरे खिलाफ लड़कर दिखाएं. ये देानों हैदराबाद से मिलकर भी मुझे नहीं हरा सकतीं.”

SI News Today

Leave a Reply