Friday, March 29, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

जयमाल के वक़्त प्रेमी ने लगायी पीछे से आवाज़ इस लड़की ने मेरे साथ कई रातें गुजारी हैं

SI News Today

At the time of the moment, the boyfriend kept the voice from behind. This girl has spent many nights with me

आज हम आपको ऐसा ही एक मामला बताने वाले है जिसे जानने के बाद आप भी हैरान रह जायेंगे की. दरअसल ये मामला UP के कानपुर का है जहाँ शादी वाले दिन ही लड़की का प्रेमी कुछ ऐसा कर देता है जिसके वजह से लड़की की जिससे शादी होने वाली थी वो भी नहीं हो पाती क्योंकि दुल्हे ने उसके प्रेमी की हरकत को देखकर शादी से इंकार कर दिया. आइये अब बताते है उस घटना के बारे में.अक्सर सोशल मीडिया पर हमे कई सारे मामले के बारे पता चलते है जो शादी विवाह से जुड़े होते है और कभी कभी तो हमारे सामने ऐसे मामले भी आ जाते है जिन्हें जानने के बाद सभी हैरान रह जाते हैं. जैसा की हम सभी जानते है आज कल लडके लड़कियां शादी से पहले ही प्यार व्यार के चक्कर में पड़ जाते है और ये भूल जाते है की इसका अंजाम किस हद तक बुरा हो सकता है. कभी कभी तो इस रिश्ते वी वजह से समाज में हमारे बड़े बुजुर्गों को काफी अपमानित भी होना पड़ जाता है.

हालांकि, पूछताछ के दौरान लडकी वाले ऐसी किसी भी घटना के होने से साफ इनकार कर रहे हैं। उनका आरोप है कि लड़के वाले दहेज की डिमांड कर रहे थे और वो डिमांड पूरा ना होने की वजह से ही लडके वालों ने ऐसा आरोप लगाया लगाया है की लड़की का प्रेमी वरमाला के बीच में पहुँच कर ऐसा बात करने लगा जिससे ये शादी रुक जाये. बता दे UP के इस पूरे मामले को देखते हुए अगर दूल्हे की बात की बताई गयी बातों के अनुसार देखा जाये तो उसके मुताबिक जिस दिन शादी थी उस दिन वह आपने सभी सगे सम्बन्धियों के साथ बड़े ही धूम धाम से बारात लेकर लड़की के घर आया था और सभी रीती रिवाजों क के बाद जैसे ही दूल्हा दुल्हन वरमाला पहनाने के लिए स्टेज पर जाते हैं तभी अचानक से वहाँ स्टेज पर दुल्हन का प्रेमी आ जाता है और वरमाला के इस कार्यक्रम के दौरान ही बीच स्टेज पर चढ़कर अपने प्यार का इजहार कर देता है जिसके बाद तो यह पूरा मामला पुलिस तक भी जा पहुंता है।

बता दे दूल्हे का आरोप है की– दुल्हन जब वरमाला डालने ही वाली थी तभी वहाँ पर उसका प्रेमी शादी में पहुंचा और फिर उसने जयमाला के बीच स्टेज पर चढ़कर माइक से अनाउंसमेंट किया- ‘हेलो एवेरी बडी,आप से कुछ कहना चाहता हूं। जब वो माइक लेकर आया, तब उन्होंने सोचा कि वो एंकर होगा, जो प्रोग्राम को प्ले करेगा। लेकिन युवक माइक से अपने प्यार का इजहार करने लगा। ’जिसके बाद उसने दुल्हन से कहा-‘ आई लव यू…(लड़की का नाम), आई वांट टू मेरी यू?’ हमने कई रात साथ गुजारी हैं।लड़की के प्रेमी की यह सुनते ही दूल्हे ने वरमाला डालने से साफ मना कर दिया और लड़के वाले सीधे थाने जा पहुंचे। बता दे बरात लखनऊ के कपूरथला से नौबस्ता थाना क्षेत्र आई थी।

पुलिस में जब ये मामला पहुंचा तब जब दुल्हे से इस बारे में बातचीत की गयी तब दुल्हे ने बताया की जब लड़की का प्रेमी ऐसा काम किया जिसे जानने के बाद जब वो इस शादी से इंकार कर दिया तो लड़की वालों ने पुलिस को बुलाकर दहेज का इल्जाम लगा दिया और वहीँ लड़की के परिजनों का कहना है कि उन्होंने शादी पर 5 लाख रुपए खर्च किए हैं। लड़के वाले कार की डिमांड कर रहे थे, जिससे विवाद की स्थिति पैदा हुई और वो अपना मकसद पूरा करने के लिए ये साब काम करवाएं है. पुलिस के मुताबिक लड़कीवालों ने प्रेमी के हंगामा करने जैसे आरोप को गलत बताया।अब तक इस मामले की पूरी सच्चाई क्या है ये तो पता नहीं चल सका लेकिन पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दूल्हा मनोज जो की SBI में क्लर्क पद पर कार्यरत है। आपने प्रेमी के द्वारा ये बाते सुनते ही लड़की ने अपने भाई की ओर इशारा किया की उसे यहाँ से लेकर जाये लेकिन जब लड़की का भाई उसे भगाने लगा, तो वो चिल्लाने लगा कि उसके लड़की के सभी पर्सनल वीडियो, चैट और मैसेज भी पड़े हैं जो इसका सुबूत है की इन दोनों का अफेयर था.

SI News Today

Leave a Reply