Friday, March 29, 2024
featuredदेश

बॉडी बिल्डर सरपंच कर चुका है मर्डर, उसके खौफ से गांववाले निकलते नहीं आपने घर से..

SI News Today

Bodybuilder has sarpanch Murder, villagers do not get out of his horror ..

बात सिर्फ इतनी थी कि गांव में एक व्यक्ति ने उसके खिलाफ RTI फाइल कर दी थी, इसके बाद वो गांव वालों को सबक सिखाने में लग गया। ये मामला शहर से 20 Km दूर स्थित खरखौदा गांव के सरपंच के कारण लोगों ने घर से निकलना बंद कर दिया है। आरोप है कि वो 15 दिन में दो लोगों को गोली मार चुका है, जिसमे से एक की मौत हो चुकी है, दूसरे का इलाज चल रहा है।

सरपंच का नाम रामनिवास दहिया है। वो पिछले 3 साल से गांव का सरपंच है। वो बॉडी बिल्डर भी है। गांव में योजना के तहत 100 स्क्वेयर फिट का प्लॉट गांव वालों को दिया जाना था। इसी जमीन के पास सरकारी जमीन भी लगी थी। गांव के एक व्यक्ति ने जानकारी लेने के लिए उस पर RTI फाइल कर दी और उसके द्वारा किए हुए कामों का ब्यौरा निकलवाना चाहा। इसकी सूचना मिलने के बाद 12 जून को सरपंच ने RTI लगाने वाले को गोली मार दी। 24 जून को RTI लगाने वाले व्यक्ति का साथ देने वाले को जिम में जाकर गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

2008 से मुकदमे दर्ज होने शुरू हो गए थे…
इस सरपंच ने 15 दिन में दो लोगों को गोली मारी है जिसमें से एक की मौत हो चुकी है। जानकारी के मुताबिक रामनिवास ने कई लोगों को धमकी दी है। 2008-2009 से ही उसके खिलाफ थाने में मामले दर्ज होने शुरू हो गए थे। आर्म्स एक्ट, वसूली, गैरकानूनी धंधे, मारपीट के केस दर्ज हैं। अभी रामनिवास फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

गांव के लोगों में है इसका खौफ, पुलिस करती है सुरक्षा
सरपंच के खौफ को देखते हुए मृतक की फैमिली को गनमैन उपलब्ध कराने तक की नौबत आ गई थी, लेकिन फैमिली वालों ने मना कर दिया। फिर भी पुलिस ने सुरक्षा को देखते हुए गांव में PCR वैन की व्यवस्था कर दी है जो पूरी तरह नजर रखे हुए है।15 दिन में दो घटना के बाद गांव वाले इस कदर डरे हैं कि घर से बाहर निकलने में भी डरते हैं।

SI News Today

Leave a Reply