Monday, March 25, 2024
featuredउत्तर प्रदेशलखनऊ

लखनऊ में विभूतिखंड स्थित ओमेक्स हाइट्स के 12 वे माले पर दुपट्टे के सहारे लटकता हुआ मिला महिला का शव

SI News Today

The body of a woman found hanging from a scarf on the 12th floor of Omaxe Heights located in Vibhuti Khand in Lucknow.

     

राजधानी लखनऊ का सबसे पॉश माना जाने वाले विभूतिखंड स्थित ओमेक्स हाइट्स अपार्टमेंट में उस वक़्त सनसनी फैल गई जब एक महिला का शव 12वे माले से दुपट्टे के सहारे लटकता हुआ मिला। पूरा मामला विभूतिखंड थाना क्षेत्र के ओमेक्स हाइट्स अपार्टमेंट की एम्पायर ई-स्टेट टावर 4 का है, जहां पति से झगड़े के बाद पत्नी ने मौत को गले लगा लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विभिन्न पहलुओ पर जांच करने में जुट गयी।

दरअसल कल देर रात मृतक महिला आयशा का झगड़ा उसके पति से खाने को लेकर हुआ था, जिसके बाद महिला ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने का निर्णय ले लिया। झगड़े के बाद मृतक आयशा घर से यह कह कर निकली थी कि वह मायके जा रही है लेकिन जब सोसाइटी के लोगों ने आयशा का शव दुपट्टे के सहारे बालकनी से लटका हुआ देखा तो पूरे अपार्टमेंट में सनसनी मच गई जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को उतार कर क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने दिल्ली निवासी मृतिका आयशा के परिजनों को सूचना दे दी है।

वही पुलिस की माने तो ओमेक्स हाइट्स अपार्टमेंट से करीब 7 बजे एक सूचना आयी थी कि कोई महिला दुपट्टे के सहारे बालकनी से लटक रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस को पता चला कि इनका कल रात को घर वालो से झगड़ा हुआ था जिसकी वजह से उसने ऐसा कदम उठा लिया। इसकी सूचना उनके घर वालो को दे दी गयी है।

  • Khurshid Alam (reporter)
SI News Today

Leave a Reply