Thursday, March 28, 2024
featured

सिर चढ़कर बोल रहा है रणबीर कपूर का जादू! जानिए कमाई…

SI News Today
Ranbir Kapoor's magic is rising up! Know earnings ...

‘संजू’ ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री की है. काफी वक्त बाद रणबीर कपूर के लिए लोगों का इतना क्रेज दिखाई दिया है. हर कोई इस फिल्म की तारीफ में पुल बांध रहा है. इस फिल्म ने अपने रिलीज के पहले ही दिन जबरदस्त कमाई की थी.

रणबीर ने निभाया है संजय दत्त का किरदार
‘संजू’ फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया है. रणबीर के दोस्त का किरदार निभाया है विक्की कौशल ने तो मनीषा कोइराला ने नरगिस दत्त का, दिया मिर्जा ने मान्यता दत्त का और परेश रावल ने सुनील दत्त का किरदार इस फिल्म में निभाया है.

राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर जोर का डंका बजाया जो दूसरे दिन भी जारी रहा. लोगों के दिमाग से इस फिल्म और संजय दत्त का किरदार जिए रणबीर कपूर का खुमार लोगों के सिर पर छाया हुआ है. इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 34.75 करोड़ की कमाई की जिसके बाद ये इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है. हर किसी की नजरें अब फिल्म के कलेक्शन पर टिकी हुई हैं. इस फिल्म ने दूसरे दिन 38.60 करोड़ की कमाई की है जिसके बाद इस फिल्म की कुल कमाई 73.35 करोड़ हो गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इस फिल्म से जुड़े आंकड़े जारी किए हैं.

SI News Today

Leave a Reply