Friday, March 29, 2024
featured

कॉन्सर्ट में निक जोनस की तस्वीरें खींचती नजर आईं प्रियंका…

SI News Today
Priyanka found photos of Nick Jonas in concert ...
@priyankachopra @nickjonas

प्रियंका चोपड़ा मुंबई से सीधा ब्राजील पहुंची हैं. दोनों ने भारत में काफी अच्छा समय बिताया. दोनों अपने-अपने काम के साथ-साथ छुट्टियों का भी मजा ले रहे हैं. निक ने ब्राजील में विलामिक्स फेस्टिवल में परफॉर्म किया. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा भी नजर आईं. निक तो स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे लेकिन प्रियंका उनसे अलग होने को तैयार नहीं लग रही थीं. वो बार-बार अपने फोन कैमरा से उनकी तस्वीर उतारती नजर आ रही थीं.

प्रियंका ने अपनी स्टोरी पर कॉन्सर्ट की एक झलक शेयर की है और निक की तस्वीर पर दिल वाला ईमोजी भी लगाया है. प्रियंका चोपड़ा काफी सुर्खियों में हैं. वजह सिर्फ एक है और वो है अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ रिलेशन को लेकर. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है. अभी कुछ दिनों तक दोनों मुंबई और गोवा में छुट्टियां बिता रहे थे जिसके बाद दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. अब प्रियंका, निक के साथ ब्राजील में नजर आई हैं लेकिन मौका बहुत ही खास था उनके लिए.

जल्द हो सकती है शादी
ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों इस साल के अंत तक सगाई कर सकते हैं जिसके बाद दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे. अभी हाल ही में एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें दोनों के ऊंगलियों में अंगूठी नजर आ रही थी. दरअसल, ये प्री-इंगेजमेंट रिंग थी जिसके बारे में प्रियंका ने बाद में खुलासा भी किया था.

SI News Today

Leave a Reply