Monday, March 25, 2024
featuredउत्तर प्रदेशलखनऊवीडियो

मस्तानी शाम काका के नाम मे कौन होगा हुनरबाज नम्बर वन!!

SI News Today

Who will be the number one in the name of Mastani Sham Kaka?

  

आर्यन एम फ़िल्म प्रोडक्शन के साथ सहयोगी संस्था इरादा वेलफेयर फाउंडेशन की तरफ से 18 जुलाई को फ़िल्म अभिनेता राजेशखन्ना की पुण्यतिथि पर होने वाले प्रोग्राम “मस्तानी शाम काका के नाम” के लिये गायन एवं नृत्य प्रतियोगिता हुनरबाज नम्बर वन के ऑडिशन का 01/07/2018 को दूसरा चरण किया गया ।

आप को बता दे ऑडिशन में पूरे प्रदेश भर से आकर बच्चों ने प्रतियोगिता के लिये ऑडिशन दिया । इस मौके पर बच्चों के साथ उनके अभिवावक मौजूद रहे वहीँ बच्चों में छिपी प्रतिभा निखारने के उद्देश्य से कई NGO के बच्चों को भी निशुल्क अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर प्रदान किया गया। इसके साथ ही ग्रांड फिनाले में भी इन बच्चों को प्रतिभा दिखाने का अवसर दिया जायेगा इसके अलावा जीते हुये प्रतिभागियों को बेस्ट डांसर एन्ड बेस्ट सिंगर ऑफ द ईयर 2018 UP के खिताब से नवाजा जायेगा। 

जल्द इन्हें इंटरनेशनल लेवल पर डांसिंग व सिंगिंग कम्पीटीशन में हिस्सा लेने का मौका दिया जायेगा, इसके साथ ही आज के हुये डांसिंग कम्पटीशन में गर्विता राजन ने जीत का ताज अपने नाम किया। इनका कहना है डांसिंग इनका शौक है और इस जीत के लिए वो अपने अपने मम्मी पापा की शुक्रगुजार है और कम्पटीशन जीत कर उन्हें बहुत खुशी हो रही है वहीँ गर्विता की मम्मी का कहना है कि इवेंट ऑर्गनाइज़र आर्यन की वो बहुत शुक्रगुजार है कि उनकी बेटी को मंच के माध्यम प्रतिभा दिखाने का मौका दिया गया साथ ही यह भी कहा आज के माहौल में बच्चों को समझ कर उनकी रुचि के अनुसार काम करने का मौका देना चाहिये ।

  • Khurshid Alam (reporter)
SI News Today

Leave a Reply