Thursday, March 28, 2024
featuredउत्तर प्रदेशकानपुरस्पेशल स्टोरी

यकीन नहीं होता कि 6-6 साल के बच्चे भी 4 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप कर सकते हैं!

SI News Today

Not believe that children of 6-6 years can even gangrape with a 4-year-old girl!

    

कानपुर। 

ये सच है मगर एक बार सुनने के बाद भी यकीन नहीं होता कि उत्तर प्रदेश के कानपुर में महाराजपुर थाना क्षेत्र में एक बच्ची के साथ 4 नाबालिगों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। बच्ची ने घटना के बारे में जब परिवार वालों को बताया तो पडोसियों ने एफआईआर दर्ज नहीं कराने की सलाह दी थी लेकिन पिता ने हिम्मत दिखायी और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि बच्चे मोबाइल में पॉर्न विडियो देखते थे। उसी से उन्हें सेक्स के बारे में जानकारी हुई। मोबाइल पर देखने के बाद उन्होंने वैसी ही हरकत बच्ची के साथ की। थाना प्रभारी राकेश मौर्य ने बताया कि घटना शनिवार की है। प्राथमिकी आज बच्ची के पिता की ओर से दर्ज करायी गयी। इसमें एक आरोपी 12 वर्ष का है जबकि अन्य 3 की उम्र 6-6 साल है। सभी को बाल न्यायालय के समक्ष पेश करने के बाद बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। इस प्रकरण में पुलिस आगे जांच कर रही है।

बच्ची के पिता ने दी गई तहरीर में कहा है कि उनकी बच्ची बदहवास हालत में खेत में मिली थी। जब होश में आई और आपबीती बयान की तो लोग दंग रह गए। बच्ची ने कहा कि उसके साथ गंदी हरकत की गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन बच्चों ने रेप से पहले पॉर्न फिल्में देखीं थी और मासूम बच्ची के साथ वही चीजें दोहराने की कोशिश कीं। सभी ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को कबूल लिया है।

SI News Today

Leave a Reply