Thursday, March 28, 2024
featured

एक्ट्रेस कृति सैनन ने खोला बॉलीवुड में सफलता का राज! जानिए

SI News Today

Actress Kriti Sannen opens the secret of success in Bollywood!

@kritisanon

‘हीरोपंती’ में टाइगर श्रॉफ के साथ अपना करियर शुरू करने वाली कृति सेनन बॉलीवुड में स्‍टाइल डीवा के नाम से जानी जाती हैं. कृति सेनन जहां फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ में एक गाने में नजर आने वाली हैं तो वहीं वह खुद जल्‍द ही आशुतोष गवारिकर की फिल्‍म ‘पानीपत’ में अर्जुन कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. अपने करियर के इस मुकाम पर कृति सेनन का कहना है कि एक्टिंग में असुरक्षा ज्‍यादा है और फिल्म जगत में बने रहने का एकमात्र तरीका समय के साथ चलना और यह समझना है कि कुछ भी हमेशा नहीं रहता.

बता दें कि इन दिनों कृति के हाथ में कई प्रोजेक्‍ट्स हैं. वह अक्षय कुमार की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘हाउसफुल 4’ का भी हिस्‍सा बनने वाली हैं. इस फिल्‍म की शूटिंग के लिए कृति जल्‍द ही लंदन रवाना होने वाली हैं. इसके साथ ही खबर है कि कृति सेनन अपने कथित बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजूपत के साथ ‘दंगल’ फिल्‍म के निर्देशक नितेश तिवारी की अगली फिल्‍म में नजर आने वाली हैं.

इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन करने वाली कृति ने साल 2014 में फिल्म ‘हीरोपंती’ से अपनी बॉलीवुड पारी का आगाज किया था और उसके बाद वह ‘दिलवाले’, ‘राबता’ और ‘बरेली की बर्फी’ में भी नजर आ चुकी हैं. खबर के अनुसार कृति ने कहा, ‘यहां असुरक्षा और प्रतिस्पर्धात्मकता दोनों है लेकिन यह हर क्षेत्र में होता है. शायद यहां थोड़ा ज्यादा है लेकिन यह पेशा मैंने खुद से अपने लिए चुना है. सबसे अच्छा तरीका समय के साथ चलना, अपने प्रति ईमानदार रहना और अपना शत प्रतिशत देना, ताकि बाद में जो हम कर सकते हैं उसे ना करने का पछतावा ना हो.’

SI News Today

Leave a Reply