Sunday, April 14, 2024
featuredदेश

सुब्रमण्यम स्वामी: विदेशों में जाकर अपनी गर्लफ्रेंड्स से नहीं मिल सकेंगे थरूर…

SI News Today

Tharoor will not be able to get abroad from his girlfriends :Subramaniam Swamy

@Swamy39

सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने शशि थरूर को अग्रिम जमानत दे दी है. पर कांग्रेस नेता को अग्रिम जमानत मिलने के बाद बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने उनपर निशाना साधा है. कोर्ट के पैसले पर टिप्पणी करते हुए स्वामी ने कहा कि ये कोई खुश होने वाली बात नहीं है. शशि थरूर कोई तिहाड़ जेल में नहीं हैं. वह सोनिया और राहुल गांधी के साथ बैठ सकते हैं, आखिर वो भी ‘बेल वाले’ हैं. बता दें कि दिल्ली पुलिस ने अग्रिम जमानत का विरोध किया था. इससे पहले पटियाला हाउस कोर्ट ने शशि थरूर की अग्रिम जमानत याचिका पर बुधवार को अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. थरूर ने उनके खिलाफ आरोपी के तौर पर केस चलाए जाने के आदेश के बाद दिल्‍ली के पटियाला हाउस कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था.

एएनआई से बात करते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने शशि थरूर पर व्यक्तिगत हमला करते हुए कहा, हां, वो अब विदेशों में जाकर अपनी अलग-अलग गर्लफ्रेंड्स से नहीं मिल सकेंगे. बता दें कि पटियाला कोर्ट ने भले ही थरूर की जमानत को मंजूरी दे दी है. लेकिन उनके विदेश जाने पर भी रोक लग गई है. कोर्ट के इसी फैसले पर टिप्पणी करते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने यह बाते कहीं. सुनंदा पुष्कर ने 8 जनवरी 2014 को अपने पति शशि थरूर को ईमेल में लिखा था कि, ‘मेरी जीने की इच्छा नहीं है. मैं सिर्फ मौत की कामना कर रही हूं.’ इस ईमेल के 9 दिन बाद सुनंदा दिल्ली के एक होटल में मृत मिली थीं.

सुनंदा पुष्कर की हत्या मामले में गिरफ्तार हो सकते हैं थरूर
शशि थरूर को इस बात का डर है कि 7 जुलाई को सुनवाई के दौरान उन्‍हें गिरफ्तार किया जा सकता है क्योंकि सुनंदा पुष्कर की मौत मामले में उनके पति शशि थरूर को कुछ दिन पहले ही सीबीआई की विशेष अदालत ने आरोपी माना है. शशि थरूर को 498ए के तहत भी सजा हो सकती है.

SI News Today

Leave a Reply