Saturday, April 13, 2024
featured

सोशल मीडिया की क्वीन बनने की जंग छिड़ी दीपिका-प्रियंका के बीच!

SI News Today
Deepika-Priyanka wins war against social media!
 @deepikapadukone @priyankachopra  

इन दिनों बॉलीवुड में नंबर वन एक्ट्रेस कौन है? इसका जवाब फैंस अपने-अपने तरीके से दे सकते हैं. कोई दीपिका को नंबर वन बताएगा तो कोई प्रियंका को. दोनों ही अब बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी टैलेंट का लोहा मनवा चुकी हैं. ऐसे में बॉलीवुड में अपने करियर को फिर से जमाने के लिए प्रियंका चोपड़ा भी दांव पेंच आजमा रही हैं तो दीपिका भी कोई कोर कसर छोड़ना नहीं चाहतीं.

कल हमने आपको बताया था कि प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स 25 मिलियन हो गए हैं यानी 2.5 करोड़. प्रिंयका ने ये खबर अपने पीआर मशीनरी से प्रिंट करवाई ही थी कि दीपिका ने भी अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स 2.5 करोड़ पहुंचने का ऐलान करवा डाला. आपको ये जानकर शॉक लगेगा कि प्रियंका चोपड़ा के 2.5 करोड़ फॉलोअर्स इंस्टाग्राम पर हो गए हैं. इस मामले में प्रियंका, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अभिनेता अमिताभ बच्चन जैसी शख्सियतों से कहीं आगे हैं. प्रियंका चोपड़ा ने गुरूवार को ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि, ‘2.5 करोड़ की शक्ति, आपके प्यार के लिए शुक्रिया. आपको भी प्यार.’ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इंस्टा पर 1.35 करोड़ फॉलोअर्स हैं जबकि अमिताभ बच्चन के केवल 95 लाख. वहीं शाहरुख खान के 1.33 करोड़, सलमान खान के 1.73 करोड़ और दीपिका पादुकोण के 2.49 करोड़ फॉलोअर्स भारत में हैं.

दीपिका पादुकोण ने भी 2.5 करोड़ फॉलोअर्स का आंकड़ा जारी करके प्रियंका को ये मैसेज दे दिया है कि उनके फैंस की तादाद को भी वो हल्के में न लें. दीपिका ने हाल ही हमें पद्मावत जैसी बड़ी हिट दी है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ रुपए का धमाकेदार बिजनेस किया था.

प्रियंका के खाते में फिलहाल पिछले कुछ साल से बॉक्स ऑफिस का बड़ा नंबर तो नहीं है लेकिन उनके पास उनके नए बॉयफ्रेंड निक जोनस हैं. जो रॉक स्टार हैं और प्रियंका से अब वो शादी भी कर सकते हैं. प्रियंका पिछले दिनों उन्हें अपने दोस्तों से मिलवाने के लिए मुंबई लाई थीं और साथ में छुट्टियां मनाने गोवा भी ले गई थीं.

SI News Today

Leave a Reply