Thursday, April 18, 2024
18+स्पाइसी बाइट्स

किस करते समय भूलकर भी न करें ये गलतियां…

SI News Today
Do not forget the mistakes while doing these mistakes ...

अपने पार्टनर के प्रति अपनी भावनाओं का इजहार करने के लिए प्यार भरा एक ‘किस’ ही काफी होता है। ऐसा नहीं है कि यह सिर्फ आपके प्यार को दर्शाता है, यह आपके और उनके बीच भावनात्मक जुड़ाव को भी दर्शाती है। अपने पार्टनर को किस करते समय आपको किन बातों का ध्यान रखना चाहिए…

जैसे आप अपनी स्किन का ध्यान रखते है ठीक वैसे ही आपको अपने लिप्स का भी ख्याल रखना चाहिए। इन्हे सॉफ्ट बनाने के लिए आपको टाइम टाइम पर इन पर स्क्रबिंग करनी चाहिए। इसके लिए आपको एक साफ्ट टूथ ब्रश की जरूरत होगी। उस पर आप नारियल तेल की कुछ बूंदे और चीनी डाल दें। अब आप धीरे-धीरे अपने लिप्स को स्क्रब करें। ऐसा करने से आपकी लिप्स से डेड स्किन दूर होगी और लिप्स साफ्ट हो जाएंगे।

अपने पार्टनर को किस करने से पहले आप यह तो ध्यान रखते हैं कि स्मोक न करें या पहले कोई माउथ फ्रेशनर ले लें, पर सिर्फ इतना ध्यान रखना काफी नहीं है। सिगरेट पीने से होठों का रंग काला पड़ जाता है जिनका आपको ख्याल रखना चाहिए। लिप्स की डार्कनेस को कम करने के लिए आप मलाई, गुलाब की पंखुड़ियां और शहद मिलाकर रोजाना सुबह अपने होठों पर लगाएं। कुछ देर बाद जब ये सूख जाए, तब साफ पानी से धो लें। कुछ दिनों तक ऐसा लगातार करने से होठों की रंगत बदली व खिली हुई नजर आएगी।पार्टनर को किस करते वक्त हल्की सी लवबाइट तो ठीक है, लेकिन ऐसा न हो कि आप उनके होठों को च्यू करने लगे। लिप्स सेंसिटिव होते हैं जो आसानी से हर्ट हो सकते हैं।

SI News Today

Leave a Reply