Friday, March 29, 2024
featured

‘पद्मावत’ का जल्द रिकॉर्ड तोड़ेगी रणबीर की ‘संजू’!

SI News Today
Ranveer's 'Sanju' will soon break 'Padmavat'!
 

राजकुमार हिरानी ने कभी सपने में भी ये नहीं सोचा होगा कि उनकी हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘संजू’ पर लोग इतना प्यार लुटाएंगे. लोगों के प्यार के बोझ तले हिरानी तो दब ही जाएंगे. फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई लेकिन बावजूद इसके इस फिल्म ने गजब का प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर किया है. जितनी भी तारीफ की जाए फिल्म निर्देशक और कलाकारों की उतना ही कम होगा इसके लिए. इस फिल्म ने 10 दिनों में ही जो कारनामा कर दिखाया है, वो बहुत कम ही देखने को मिलता है.

‘पद्मावत’ से कुछ ही दूर है ‘संजू’
रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ दीपिका की ‘पद्मावत’ से महज कुछ ही दूरी पर खड़ी है. ‘पद्मावत’ ने 302 करोड़ रुपए की कमाई की थी जो फिलहाल ‘संजू’ के आगे खड़ी है. अगर इसी रफ्तार से हिरानी की फिल्म ‘संजू’ चलती रही तो वो भी दिन दूर नहीं होगा कि जब ‘पद्मावत’ की कमाई गुजरे जमाने की बात हो जाएगी और सिर्फ डंका रणबीर की इस फिल्म का ही चारों तरफ बजेगा.

10 दिन में ‘संजू’ ने की जबरदस्त कमाई
रणबीर कपूर की एक्टिंग ने तो बॉलीवुड कलाकारों को सोचने पर मजबूर कर दिया होगा. जाहिर है ऐसी दमदार एक्टिंग का कायल कौन नहीं होगा? जब से फिल्म रिलीज हुई है तब से लेकर अब तक फिल्म ने जिस तरह से बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन किया है, वो काबिल-ए-तारीफ है. कमाल की कहानी, बेहतरीन लेखन, कमाल का निर्देशन और उससे भी बड़ी दमदार एक्टिंग. इन सबके मिश्रण से बनी है रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’. तभी तो लोग सिनेमाघरों में उमड़ रहे हैं फिल्म देखने के लिए. अब सोचिए कि फिल्म को रिलीज हुए महज 10 दिन ही हुए हैं और ऐसे में फिल्म ने 265.48 करोड़ का कारोबार कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म की कमाई से जुड़े आंकड़े साझा किए हैं.

SI News Today

Leave a Reply