Thursday, April 25, 2024
featured

निर्माताओं और नवाजुद्दीन के खिलाफ केस दर्ज!

SI News Today
Films against the makers and Nawazuddin!
 

तकरीबन 5 दिनों पहले नेटफ्लिक्स के पहले ऑरिजनल सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स’ का प्रीमियर किया गया था. और साथ ही अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और इस सीरीज के प्रोड्यूसर्स के खिलाफ एक शिकायत भी दर्ज कराई गई जिसमें कहा गया है कि कांग्रेस के प्रधानमंत्री की बेइज्जती की गई है. इस शिकायत पत्र में नेटफ्लिक्स का भी नाम लिखा गया है, जिसे पश्चिम बंगाल के एक कांग्रेस के सदस्य ने दर्ज करवाई है.

शिकायत की गई दर्ज
आपको बता दें कि, कोलकाता के गिरीश पार्क पुलिस स्टेशन में ये शिकायत दर्ज कराई गई है, जो एक्सेप्ट कर ली गई है लेकिन अभी तक इसे प्रमाणित नहीं किया गया है. इस शो में सेक्स सीन्स के भरमार होने की वजह से ये पहले ही चर्चा में रह चुका है. इसे अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने डायरेक्ट कर रहे हैं. ये सीरीज विक्रम चंद्रा के नोवेल पर आधारित है और उसी नाम से ये सीरीज बनाई जा रही है.

नवाजुद्दीन के खिलाफ दर्ज हुआ केस
कांग्रेस के सदस्य राजीव सिन्हा ने कोलकाता पुलिक को दिए अपनी शिकायत पत्र में कहा है कि नवाजुद्दीन जो कि इस सीरीज में गणेश गायतोण्डे का किरदार निभा रहे हैं, उन्होंने हमारे पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को फट्टू कहा है, जिसे सबटाइटल में ट्रांसलेट करके लिखा गया है. उन्होंने इस सीरीज के निर्माताओं के बारे में कहा कि, ‘उन्होंने इस सीरीज में तथ्यों को बहुत ही गलत तरीके से पेश किया है.’ इस सीरीज के चौथे एपिसोड में जो कि ‘ब्रह्महत्या’ के नाम से है, उसमें गायतोण्डे, राजीव गांधी को गलत शब्दों से संबोधित कर रहा है और कह रहा है कि उन्होंने शाह बानो के ट्रिपल तलाक केस पर राजनीति की है. इस शो ने अपनी सारी मर्यादाएं लांघ दी हैं.

SI News Today

Leave a Reply