Friday, April 19, 2024
featured

‘सिंबा’ के पहले शेड्यूल को संग्राम भालेराव ने किया पूरा!

SI News Today
Sangram Bhalerao completed the first schedule of 'Sibaba'!
 

रोहित शेट्टी की नई फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग जब से शुरू हुई है तब से ही ये फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म के लिए लोगों की उत्सुकता देखते ही बन रही है. और ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि इस फिल्म में रणवीर सिंह एक मस्तमौला पुलिस का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में रणवीर के किरदार का नाम संग्राम भालेराव है.

जल्द शुरू होगा दूसरा शेड्यूल
बहुत जल्द ही इस फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शुरुआत होगी. इस शेड्यूल को सारा अली खान भी ज्वाइन करेंगी. हालांकि, सारा ने इस फिल्म के पहले शेड्यूल में अपने कुछ हिस्सों को पूरा किया है. ये सारा के करियर की दूसरी फिल्म है. ‘सिंबा’ साउथ की धमाकेदार फिल्म ‘टेम्पर’ की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में एक ऐसे भ्रष्ट पुलिस वाले की कहानी दिखाई गई है जो एक खूबसूरत लड़की के प्यार में पड़कर पूरी तरह से बदल जाता है. ये फिल्म 28 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी.

‘सिंबा’ का पहला शेड्यूल हुआ पूरा
रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग इन दिनों हैदराबाद में चल रही है. रणवीर सिंह ने इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग सोमवार को ही खत्म की है. फिल्म से जुड़ी एक महिला सदस्य ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है. ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है. अभी हाल ही में फिल्म का एक धमाकेदार गाना शूट किया गया था जिसकी जानकारी खुद रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. उन्होंने कहा था कि ये उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा गाना है.

SI News Today

Leave a Reply