सुप्रीम कोर्ट: रजनीकांत की पत्नी पर चलेगा फर्जीवाड़ा का मामला!

Supreme Court: Rajinikanth's wife will run on a fake case!

Supreme Court: Rajinikanth's wife will run on a fake case!

रजनीकांत की पत्नी लता कानूनी पचड़े में फंस गई हैं. लता को एडवर्टाइजिंग फर्म ऐड ब्यूरो को 6.20 करोड़ रुपए का भुगतान करना था जो उन्होंने अब तक नहीं चुकाया है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि इस मामले में जांच होगी और चार्जशीट फाइल होने के बाद उनपर केस चलाया जा सकता है.

हालांकि कर्नाटक हाई कोर्ट ने लता रजनीकांत के खिलाफ कानूनी कार्रवाई को कैंसिल कर दिया था. तब कर्नाटक हाई कोर्ट ने कहा था कि यह फर्जीवाड़ा का मामला नहीं बल्कि समझौते का उल्लंघन है. हालांकि अब सुप्रीम कोर्ट ने फैसले को पलट दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि हाई कोर्ट को शुरुआती स्तर पर ही शिकायत को खारिज नहीं करना चाहिए. फरवरी में सुप्रीम कोर्ट ने तीन महीने के भीतर बकाया रकम चुकाने का आदेश दिया था. लता भी एंटरटेनमेंट कंपनी मीडियावन ग्लोबल एंटरटेनमेंट लिमिटेड की एक डायरेक्टर थीं. उन्होंने वादा किया था कि जल्दी ही वो बकाया रकम चुका देंगी. लेकिन बकाया नहीं चुकाने के कारण पिछले हफ्ते लता को सुप्रीम कोर्ट ने कहा, ‘अगर वो बकाया नहीं चुकाती हैं तो कानूनी लड़ाई के लिए तैयार रहें.’

कब शुरू हुआ यह विवाद?
यह विवाद 2014 में ‘कोचादाइयां’ के साथ शुरू हुआ था. इस फिल्म में रजनीकांत और दीपिका पादुकोण थी. इस फिल्म का निर्देशन रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या ने किया था. इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के लिए 10 करोड़ रुपए का लोन लिया गया था. फिल्म के लिए जिस कंपनी से 10 करोड़ रुपए का लोन लिया गया था उसने फिर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. कंपनी का आरोप था कि 6.2 करोड़ रुपए अभी भी बकाया है.

Previous सनाया ईरानी के साथ डायरेक्टर ने की ऐसी हरकत! निकल आया खून...
Next विदेश मंत्रालय ने तन्वी सेठ विवाद के बाद नियम बदला!