Thursday, March 28, 2024
featuredदेश

सिर्फ 1212 रुपए में देशभर में कहीं भी घूमें: इंडिगो एनिवर्सरी सेल

SI News Today
Visit anywhere in the country for Rs 1212: Indigo Anniversary Sale

इंडिगो एयरलाइंस हवाई यात्रा का सबसे लंबा डिस्काउंट ऑफर लाई है. ऐसे में आप अगर कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं. तो शायद यह ऑफर आप की जेब पर पड़ने वाले खर्च को कम कर सकता है. दरअसल इंडिगो अगस्त में 12 साल का अपना सफर तय कर लेगी. ऐसे में वह मेगा एनिवर्सरी सेल लाई है. इंडिगो के इस मेगा सेल में तमाम घरेलू यात्राओं पर 12 लाख सीटों पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. वो भी सिर्फ 1,212 रुपए में. इसमें कुछ बाहरी यात्राएं भी शामिल हैं. यह बुकिंग आज यानी मंगलवार से शुरू हो रही है. इंडिगो की यह मेगा एनिवर्सरी सेल चार दिनों तक चलेगी. जिसमें आप 25 जुलाई से अगले साल 30 मार्च तक की यात्राओं के लिए बुकिंग कर सकते हैं.

पांच प्रतिशत तक का कैशबैक भी मिल सकता है
इतना ही नहीं अगर आप एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 500 रुपए तक का कैशबैक भी मिल सकता है. खबर के मुताबिक ग्राहकों को पांच प्रतिशत तक का कैशबैक भी मिल सकता है. 25 जुलाई 2018 से 30 मार्च 2019 तक की यात्रा के लिए अगर वह 3,000 रुपए से ज्यादा का व्यापार करते हैं तो. लेकिन यह कैशबैक सिर्फ एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर ही मिलेगा.

इंडिगो के चीफ सेक्रेटरी ऑफिसर का कहना है, ‘हमें भारतीय एयरलाइंस की इस महासेल की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है. चार अगस्त को इंडिगो 12 साल की हो जाएगी. ऐसे में हम इस दिन को यादगार बनाना चाहते हैं. हम 57 शहरों में 12 लाख सीटों पर स्पेशल फेयर की सुविधा दे रहे हैं.’ देश की सबसे बड़ी घरेलू एयरलाइन देशभर में रोजाना 1086 हवाई यात्रा उपलब्ध कराती है जो 42 घरेलू और आठ विदेशी रूट्स पर जाती हैं.

SI News Today

Leave a Reply