नाबालिग बेटे से अवैध संबंध रखने वाली महिला को मां ने दी खौफनाक मौत

मृतक के साथ नाबालिग युवक का 2 साल से अवैध संबध था, दोनों आरोपियों ने गुनाह कबूल लिया है।

Mother confesses to Murder a woman having sexual relations with her minor son

  

कुल्लू, हिमाचल।

हिमाचल के कुल्लू जिले के कलैहली पंचायत में रहने वाले एक नाबालिग ने अपनी माँ के साथ मिलकर 5 जुलाई को एक महिला का निर्माणाधीन भवन के पास मर्डर कर दिया गया था। इस मामले में अब पुलिस ने गांव के मां-बेटे को गिरफ्तार किया है। नाबालिग बेटे के मृतक महिला से दो साल से अवैध संबंध थे, इस पर मां ने गुस्से में आकर महिला को मौत के घाट उतार दिया।

आरोपी महिला को सीजेएम कोर्ट में पेश् किया गया है, जहां से 13 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा है। वहीं नाबालिग को पुलिस जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष पेश किया जाएगा। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त दराटी और अन्य साक्ष्य बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला के साथ गांव के 17 साल के युवक के दो साल से संबध थे। जिस दिन महिला का मर्डर हुआ, उस दिन पहले नाबालिग ने महिला को फोन कर निर्माणाधीन भवन के पास बुलाया। उसके बाद उसकी मां वहां पहुंची। बाद में आरोपी मां ने महिला के सिर पर पहले ईंट मारी। उसके बाद दराटी से गले में वार किया, जिससे महिला की मौके पर मौत हो गई।

SP कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस ने पिछले 5 दिन से करीब 15 लोगों से इस मामले में पुछताछ की। अंत में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया। मृतक के साथ नाबालिग युवक का 2 साल से अवैध संबध था, दोनों आरोपियों ने गुनाह कबूल लिया है।

Previous सुनील राठी ने मुन्ना बजरंगी की हत्या कबूली, इधर मुख्तार की नींद उड़ गयी
Next बागपत में कुतिया से रेप का अनोखा मामला दर्ज