Friday, March 29, 2024
featuredउत्तर प्रदेशकुशीनगरवीडियो

कुशीनगर जिले के सेवरही थाना क्षेत्र में विवाद में 3 व्यक्ति बुरी तरह चोटिल

SI News Today

3 people seriously injured in dispute in Saverhi police station area of ​​Kushinagar district.

    

कुशीनगर, उत्तर प्रदेश।

कुशीनगर जिले के सेवरही थाना क्षेत्र में ग्राम बनरहा पूरब पट्टी में आज दिन लगभग 1:00 बजे नहर की जमीन पर केला लगाने के विवाद में एक ही परिवार के 2 महिलाओं समेत तीन व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गए हैं। घायलों में श्रीमती रामपति पत्नी नरेश, रघुवर पुत्र नरेश उम्र 7 वर्ष और उनकी बेटी पूनम देवी उम्र 25 वर्ष शामिल हैं।

ग्रामीणों की मदद से घायलों को नजदीक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सेवरही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सेवरही पहुंचाया गया है, जहां घायलों की स्थिति को नाजुक बताते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जिला अस्पताल पडरौना भेज दिया है। घायलों में एक महिला गर्भवती है जिसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है। सेवरही पुलिस घटना की सूचना पाने के 2 घंटे बाद मौके पर नहीं पहुंची थी जबकि सेवरही थाना घटनास्थल से मात्र 1 किलोमीटर दूर है।

इस संबंध में S.I. न्यूज़ टुडे की तरफ से और पुलिस को ट्वीट किये जाने के बाद सेवरही थाना पुलिस हरकत में आयी। हमारे सूत्रों द्वारा पता चला है कि पूछे जाने पर थानाध्यक्ष सेवरही अरविंद कुमार ने बताया कि वादी के तरफ के तरफ से अभी तहरीर नहीं मिली है, यदि तहरीर आती है तो तत्काल उस पर कार्यवाही की जाएगी और दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी।

Reported By – Harendra Kumar Dwivedi

SI News Today

Leave a Reply