Saturday, April 20, 2024
featuredदेश

कई हीरोइनों को बाइक सिखाने वाली चेतना पंडित ने की आत्महत्या!

SI News Today
Pandit has committed suicide by teaching a bike to many heroines!

    

स्टार बाइक रेसर और कोच चेतना पंडित ने सोमवार को मुंबई के गोरेगांव स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बॉलीवुड के कई सितारों को मोटरसाइकिल चलाने की ट्रेनिंग देने वाली चेतना ने अपने पीछे एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। इस सुसाइट नोट में चेतना ने लिखा है कि उसकी मौत का जिम्मेदार कोई नहीं है। सुसाइड नोट में बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप को आत्महत्या की वजह बताया गया है। उन्होंने लिखा कि कुछ महीने पहले मेरा ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद से मैं अकेली पड़ गई थी और अपने लक्ष्यों को भी प्राप्त करने में सक्षम नहीं थी।

बता दें कि कर्नाटक के शिमोगा की रहने वाली चेतना पिछले कई सालों से मुंबई में रहकर महिलाओं को बाइक रेसिंग की ट्रेनिंग देती थीं। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों के लिए एक्ट्रेस को बाइक चलाना सिखाई था। चेतना ने फिल्म ‘धूम’ के लिए कटरीना कैफ, ‘जब तक है जान’ के लिए अनुष्का शर्मा, ‘एक विलेन’ के लिए श्रद्धा कपूर के साथ ही माधुरी दीक्षित को भी बाइक राइडिंग सिखाई थी।

चेतना जब छोटी थी, तब ही उसके माता-पिता की मौत हो गई थी। वो मुंबई में तीन अन्य लोगों के साथ फ्लैट शेयरिंग में रहती थी। उसका छोटा भाई सेंट्रल मुंबई में अपनी चाची के साथ रहता है। पिछले दो सालों से चेतना मोटरसाइकिल कंपनी से जुड़ी हुई थी और अपने छात्रों के बीच काफी लोकप्रिय थी। इस साल फरवरी में उसने नौकरी छोड़ दी थी। उसके दोस्तों ने बताया कि उसने नई नौकरी ढूंढ ली थी, लेकिन वो काफी हद तक डेस्क तक ही सीमित थी। वो मानसून के खत्म होने के बाद बाइक प्रशिक्षण के काम को फिर से शुरू करना चाहती थी।

लेह जाने की थी प्लानिंग
अपनी मौत से एक दिन पहले चेतना अपनी दोस्त के साथ लेह जाने की प्लानिंग कर रही थी। उसकी दोस्त ने बताया हमारी व्हाट्सएप पर बात हुई कि हम दोनों रोड ट्रिप पर लेह जाएंगे। उसकी दोस्त ने बताया, ‘उसने अपना फोन नंबर बदल दिया था और मुझे आश्चर्य हुआ कि मुझे उसका नया नंबर कैसे मिल गया। उसने कहा कि उसको मेरी याद आ रही थी। जिसके बाद हमने आपस में कुछ फोटोज शेयर की। हमने अगली बार मुंबई आने पर मिलने की भी योजना बनाई। फिर मैंने सुना सोमवार को उसने फांसी लगा ली।’

घर में अकेली थी चेतना
सोमवार को चेतना फ्लैट में अकेली थी, उसकी दोनों दोस्त शहर से बाहर गई थीं। जब उसकी तीसरी रूममेट शाम को करीब 6.20 पर काम से घर लौटी, तो उसे दरवाजा अंदर से बंद मिला। उसके बार-बार बेल बजाने पर भी दरवाजा नहीं खोला गया, तो उसने अपने एक दोस्त को बुलाया। फिर एक चाबी वाले को बुलाकर दरवाजा खोला गया और वे अंदर घुसे। फ्लैट में घुसते ही उन्होंने बेडरूम की सीलिंग से चेतना को लटका पाया। अंग्रेजी में लिखा सुसाइड नोट भी पास ही में पड़ा मिला। उसका लैपटॉप भी रूम में था। रात करीब 8.20 पर एक पड़ोसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

SI News Today

Leave a Reply