Friday, March 29, 2024
featured

हो चुकी है सलमान की शादी! अभिनेत्री ने किया खुलासा…

SI News Today
Salman is married! Actress disclosed ...
 @BeingSalmanKhan 

बॉलीवुड में एक से एक टैलेंटेड एक्टर हैं. पर कुछ एक्टर्स ऐसे हैं जिनकी पॉपुलरिटी पहले भी कम नहीं थी और आने वाले समय में भी कम नहीं होगी. सलमान खान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में उन्हें काला हिरण मामले में राहत मिली है. सलमान खान अपने गुस्से के अलावा दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे कलाकार हैं जो लोगों की मदद के लिए हमेशा सबसे आगे रहते हैं. सलमान के दुनियाभर में लाखों फैंस हैं और उनके फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. फिल्मों के अलावा उन्हें सलमान की शादी का भी काफी सालों से इंतजार है.

सलमान का नाम अब तक कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है. कई बार तो उनकी शादी की खबरें भी आयीं लेकिन सब झूठी निकलीं. सलमान के फैन इंतजार में हैं कि कब उनका चहेता हीरो शादी करेगा. इसी बीच एक ऐसी चौंकाने वाली खबर आ रही है जिसे सुनकर फैंस के साथ-साथ सलमान को भी झटका लग सकता है. आपको बता दें कि एक बांग्ला फिल्म की एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि सलमान उनके पति हैं और काफी टाइम पहले उनकी शादी सलमान से हो चुकी है. आप जानकर हैरान रह जाएंगे जब आपको इस मामले की पूरी सच्चाई पता चलेगी.

संपूर्णा लाहिरी बांग्ला फिल्म की एक्ट्रेस हैं. उन्होंने बॉलीवुड के ‘दबंग’ को अपना पति बताया है. हाल ही में संपूर्णा ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि वह सलमान से बहुत प्यार करती हैं और बहुत पहले से ही वह उन्हें अपना पति मान चुकी हैं. संपूर्णा एक फेमस बांग्ला एक्ट्रेस हैं. वह कई मशहूर बांग्ला सीरियल में काम कर चुकी हैं. वह बतौर अभिनेत्री बांग्ला फिल्मों में डेब्यू भी कर चुकी हैं. साल 2012 में आई ‘एक्सीडेंट’ उनकी पहली बांग्ला फिल्म थी. इसके अलावा वह ‘बिग बॉस’ बांग्ला संस्करण में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं. बांग्ला में नाम कमाने के बाद अब उनकी नजरें बॉलीवुड पर टिकी हैं.

इसलिए लोग कह रहे हैं कि सलमान को अपना पति बताना संपूर्णा का पब्लिसिटी स्टंट भी हो सकता है. बता दें, हाल ही में एक अखबार ने दावा किया था कि सलमान अपनी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर से शादी कर चुके हैं. वहीं, हाल ही में खबरें आई थीं कि सलमान की नजदीकियां एक्टर-मॉडल मार्क रॉबिन्सन की एक्स वाइफ वलूचा डिसूजा से बढ़ रही हैं. वलूचा डिसूजा शाहरुख़ खान की फिल्म ‘फैन’ में नज़र आ चुकी हैं. ख़बरों के मुताबिक, जल्द ही वलूचा डिसूजा सलमान खान के साथ फिल्मों में नज़र आ सकती हैं. सलमान वलूचा को अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म ‘दबंग 3’ में कास्ट कर सकते हैं. इन ख़बरों में कितनी सच्चाई है ये तो सलमान ही बता सकते हैं पर उनसे जुड़े विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं लेते.

SI News Today

Leave a Reply