Tuesday, April 16, 2024
featuredजम्मू कश्मीरदेश

भाजपा के विधायक की पत्नी ने लगाया आरोप पति के हैं छात्रा से विवाहेत्तर संबंध

SI News Today

BJP MLA’s wife charged with allegations of husband’s extramarital affair

  

जम्मू-कश्मीर में भाजपा के एक विधायक की पत्नी ने शुक्रवार को अपने पति पर एक कॉलेज छात्रा से विवाहेत्तर संबंध रखने और उससे शादी करने का सार्वजनिक रूप से आरोप लगाया. इस मामले में यह नया मोड़ है क्योंकि इसी प्रकरण में विधायक पार्टी की अनुशासन समिति के सामने पेश हो चुके हैं. जम्मू जिले की आरएस पुरा सीट से भाजपा विधायक गगन भगत पर उनकी पत्नी मोनिका शर्मा ने आरोप लगाया कि वे छात्रा से शादी करके उसके साथ रह रहे हैं.

मोनिका भाजपा की महिला शाखा की प्रदेश सचिव भी हैं. छात्रा के पिता भी भगत पर पंजाब के एक कॉलेज से उनकी बेटी का अपहरण करने का आरोप लगा चुके हैं. छात्रा के पिता पूर्व सैनिक हैं. छात्रा और विधायक ने आरोपों से इंकार किया है और इसे उन्हें बदनाम करने का प्रयास बताया.

विधायक की पत्नी मोनिका ने भगत के इस दावे को खारिज किया कि वे उन्हें हर महीने एक लाख रुपये दे रहे हैं. मोनिका ने कहा, ‘अप्रैल में न्यायाधीश के सामने गुजारा भत्ता फॉर्म पर हस्ताक्षर करने के बावजूद उन्होंने एक पैसा भी नहीं दिया.’ उन्होंने भाजपा के केन्द्रीय नेतृत्व और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करते हुए कहा, ‘आपके अपने परिवार की बेटी न्याय मांग रही है , न केवल अपने और अपने बच्चों के लिए, बल्कि उस लड़की के लिए भी जो बस 19 साल की है.’

मोनिका ने कहा कि उनकी और भाजपा विधायक की शादी 13 साल पहले हुई थी. उनके इन आरोपों से एक दिन पहले गुरूवार को भगत ने जम्मू में भाजपा की अनुशासन समिति के सामने पेश होकर अपनी स्थिति स्पष्ट की थी. भगत और मोनिका समिति के सामने अलग-अलग पेश हुए. इस दौरान छात्रा के दादा के नेतृत्व में प्रदर्शन हुआ.

विधायक ने आरोपों से इनकार करते हुए दावा किया है कि वह और उनकी पत्नी तलाक लेने की प्रक्रिया में हैं. हालांकि, भगत की पत्नी ने इस दावे का खंडन करते हुए संवाददाताओं से कहा कि वे भले ही करीब दस महीने से अलग रह रही हैं लेकिन किसी अदालत में तलाक का कोई मामला दायर नहीं हुआ है. इस दौरान मोनिका के साथ उनका 12 साल का बेटा और चार साल की बेटी मौजूद थे.

SI News Today

Leave a Reply