Thursday, March 28, 2024
featuredदुनिया

कई दिनों से भूखे कुत्ते ने खा लिया अपना ही मालिक

SI News Today
For many days, the hungry dog ​​ate up his own boss

 

थाईलैंड में एक भूखे पालतू कुत्ते ने मालिक को ही अपना निवाला बना लिया। यहां मालिक के साथ घर में अकेले रह रहे डॉगी ने मालिक का ही पूरा चेहरा, सिर और धड़ चबा डाला। पुलिस ने पड़ोसियों की शिकायत पर जब मकान खोला तो अंदर मालिक की लाश पड़ी थी और उसका पालतू डॉगी लाश के पास बैठा था। पुलिस का मानना है कि मालिक की मौत कई दिन पहले ही हो गई थी ऐसे में भूख से तड़पता कुत्ता उसे ही खा गया। कनाडा के रहने वाले 62 साल के ग्लेन पैटिसन के साथ पटाया के पास सत्ताहिप डिस्ट्रिक्ट में उनके घर पर ये सब हुआ। पिछले शुक्रवार को उनके डॉगी कूजो के लागातार भौंकने की आवाज आ रही थी। इस पर पड़ोसियों को किसी अनहोनी का शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को खबर की। पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची तो तस्वीर बहुत भयानक थी। ग्लेन का शव बहुत ही खराब हालत में घर में पड़ा मिला। वहीं, उसके पास बैठे कूजो का मुंह खून से रंगा हुआ था। बताया जा रहा है कि ग्लेन पिछले तीन साल से यहां रह रहे थे।

बहुत ही खराब हाल में मिली डेडबॉडी
मौके पर पहुंचे डॉक्टर्स ने पाया कि कूजो ने ग्लेन का पूरा चेहरा और खोपड़ी चबा ली थी। ग्लेन का धड़ का हिस्सा भी बहुत खराब हालत में था। उसकी पसलियां तक दिख रही थीं। डॉक्टर्स ने ये भी बताया कि ग्लेन दो हफ्ते पहले अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौटे थे और उनके रूम में टेबल पर डायबिटीज की कुछ दवाइयां भी मिली हैं।

7 से 10 दिन पहले हो गई थी मौत
पुलिस लेफ्टिनेंट कर्नल पसावट सिरिपन नोप्पाकुन ने कहा कि ग्लेन की डेडबॉडी पर कपड़े नहीं थे और उनकी मौत 7 से 10 पहले ही हो गई थी। कूजो मालिक के पास बैठा था। घर में कई दिनों से पानी तक नहीं था। हालांकि, मौत किस वजह से हुई ये अभी साफ नहीं है। इसके लिए डेडबॉडी को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस को उनके घर या रूम से किसी तरह के झगड़े या हाथापाई के निशान भी नहीं मिले हैं। पुलिस के मुताबिक, ग्लेन घर में अकेले थे।

SI News Today

Leave a Reply