Friday, March 29, 2024
featured

संजू के बाद ‘सर्किट’ बन सकते है रणबीर कपूर…

SI News Today
Ranbir Kapoor can become 'Circuit' after Sanju ...
  

रणबीर कपूर ने ‘संजू’ में दमदार अभिनय की बदौलत काफी शोहरत बटोर ली. उनके करियर की ये सबसे बेहतरीन फिल्म भी बन गई है. अपने अभिनय के लिए रणबीर को ऑडियंस और क्रिटिक्स की तरफ से खूब तारीफें मिलीं. साथ ही रणबीर की ये सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म भी बन गई है. लेकिन अब जो खबर आ रही है, वो थोड़ी चौंकाने वाली है.

ऐसी खबरें आ रही हैं कि राजकुमार हिरानी, रणबीर कपूर के अभिनय से इतने ज्यादा प्रभावित हैं कि वो अब कुछ ऐसा करने जा रहे हैं, जिसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा हो. रणबीर, मुन्नाभाई सीरीज की तीसरी फिल्म में सर्किट के किरदार के लिए अरशद वारसी को रिप्लेस कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, राजकुमार हिरानी के अगले प्रोजेक्ट में रणबीर कपूर, संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. फिल्मफेयर ने एक एक सूत्र के हवाले से लिखा है कि, ‘हिरानी ‘संजू’ में रणबीर कपूर की परफॉर्मेंस से बेहद प्रभावित हैं. अब वो रणबीर को अपनी मुन्नाभाई सीरीज के आयकॉनिक कैरेक्टर ‘सर्किट’ के रूप में फिल्म में शामिल करने पर विचार कर रहे हैं.’

रणबीर के साथ नजर आएंगे संजय
इसी रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि, ‘हिरानी का ऐसा मानना है कि रणबीर और संजय दत्त को दर्शक एक साथ मुन्नाभाई के सीक्वल में देखना पसंद करेंगे.’ हालांकि, इसकी अभी औपचारिक तौर पर घोषणा नहीं की गई है.

SI News Today

Leave a Reply