Thursday, April 18, 2024
featuredदेश

शिवराज सिंह: दिग्विजय सिंह के कदम देशद्रोही लगते हैं…

SI News Today
Shivraj Singh: The steps of Digvijay Singh seem to be traitors ...
 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कई बार दिग्विजय सिंह के कदम उन्हें देशद्रोही लगते हैं. शिवराज सिंह ने पत्रकारों के साथ एक वार्ता में कहा, ये (दिग्विजय सिंह) ऐसे व्यक्ति हैं कि अगर किसी आतंकवादी को पुलिस मार दे तो ये आतंकवादी के घर जाते हैं, जी कह कर संबोधित करते हैं आतंकवादी को. कई बार दिग्विजय सिंह के ये कदम मुझे देशद्रोही लगते हैं.

इससे एक दिन पहले दिग्विजय सिंह ने कहा था कि बीजेपी की ओर से मध्यप्रदेश के 2003 विधानसभा चुनावों से उनके लिए इस्तेमाल किया जा रहा ‘मिस्टर बंटाधार’ का जुमला उन्हें परेशान नहीं करता. यह जिक्र किए जाने पर कि बीजेपी इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले भी उनके खिलाफ यह जुमला बराबर इस्तेमाल कर रही है, दिग्विजय ने पत्रकारों से कहा, मुझे यह जुमला (मिस्टर बंटाधार) परेशान नहीं करता. ये (बीजेपी नेता) कायर लोग हैं और अपशब्दों का इस्तेमाल करना इनके चरित्र में है.

गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह दिसंबर 1993 से दिसंबर 2003 तक सूबे की कांग्रेस सरकार में मुख्यमंत्री थे. साल 2003 के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को बीजेपी के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा था. अगले विधानसभा चुनावों के लिए दिग्विजय को प्रदेश कांग्रेस की समन्वय समिति का अध्यक्ष बनाया गया है.

SI News Today

Leave a Reply